अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल, रक्षाबंधन का भी नहीं मिला फायदा

1 min read

[ad_1]

OMG 2 Box Office Collection Day 21: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ओएमजी 2 (OMG 2) सिनेमाघरों पर सनी देओल (Sunny Deol) की गदर 2 के साथ रिलीज हुई थी. दोनों फिल्मों की कहानी एक-दूसरे से पूरी तरह अलग थी फिर भी ओएमजी 2 गदर 2 के सामने टिक नहीं पाई है. फिल्म को रिलीज हुए 21 दिन हो गए हैं और इसका बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल हो चुका है. रक्षाबंधन के मौके पर भी फिल्म ने कुछ खास कमाई नहीं की है. करोड़ों में कमाई कर रही ये फिल्म जल्द ही लाखों के कलेक्शन पर आने वाली है. आइए आपको फिल्म के 21वें दिन के कलेक्शन के बारे में बताते हैं.

अक्षय कुमार की ओएमजी 2 सेक्स एजुकेशन का मुद्दा उठाती है. फिल्म में पंकज त्रिपाठी अपने बेटे के स्कूल पर केस करते हैं. जिसमें उनके अपोजिशन में यामी गौतम होती हैं. फिल्म में कोर्टरूम ड्रामा दिखाया गया है जो लोगों को काफी इंप्रेस करता है.

21वें दिन रहा बुरा हाल
रक्षाबंधन के मौके पर भी अक्षय कुमार की ओएमजी 2 को कुछ खास लोग देखने नहीं गए हैं. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ओएमजी 2 ने 1.6 करोड़ का कलेक्शन किया है. जिसके बाद टोटल कलेक्शन 141.8 करोड़ हो गया है. ओएमजी 2 को 150 करोड़ के क्लब में शामिल होने में भी मुश्किल हो रही है.

गदर 2 और ड्रीम गर्ल 2 ने छोड़ा पीछे
ओएमजी 2 का गदर 2 के साथ क्लैश हुआ था. गदर 2 ने इस फिल्म को बुरी तरह से मात दे दी थी. ओएमजी 2 100 करोड़ के क्लब में भी दो हफ्तों में जाकर शामिल हो पाई थी. उसके बाद आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 रिलीज हो गई. इस फिल्म ने भी ओएमजी 2 को पीछे छोड़ दिया है. ड्रीम गर्ल 2 भी अच्छा कलेक्शन कर रही है.

ओएमजी 2 की बात करें तो फिल्म में अक्षय कुमार के साथ यामी गौतम, पंकज त्रिपाठी अहम किरदार निभाते नजर आए हैं. इस फिल्म को अमित राय ने डायरेक्ट किया है.

ये भी पढ़ें: Gadar 2 Vs OMG 2 BO Collection Day 20: बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के 21वें दिन भी ‘गदर 2’ उड़ा रही गर्दा, OMG 2 की हालत अब हुई बेहद खस्ता, जानें- कलेक्शन

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author