अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज’ ने रिलीज होने के 24 घंटे में बटोरे 40 मिलियन व्यूज

1 min read

[ad_1]

Mission Raniganj Teaser: हाल ही में अक्षय कुमार स्टारर फिल्म फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ का टीजर रिलीज हुआ था. फिल्म के टीजर को काफी पसंद किया जा रहा है और रिलीज होते ही इसने धमाल मचा दिया है. एक रियल लाइफ हीरो की स्टोरी पर बेस्ड फिल्म मिशन रानीगंज के टीजर को 24 घंटे में 40 मिलियन व्यूज मिल हैं जो एक बड़ा रिकॉर्ड हैं. खास बात ये है कि अक्षय कुमार को नए अवतार में  देखकर उनके फैंस बेहद खुश नजर आ रहे है और यूट्यूब और ट्विटर पर मिशन रानीगंज टॉप 5 ट्रेंड में बना हुआ है.

रियल लाइफ हीरो की कहानी पर बेस्ड है ‘मिशन रानीगंज’
‘मिशन रानीगंज’ की कहानी की बात करें तो ये रियल लाइफ हीरो दिवंगत जसवंत सिंह गिल पर बेस्ड है. जसवंत गिल ने साल 1989 में रानीगंज के बाढ़ ग्रस्त कोयला खदान में फंसे खनिकों को बचाने में काफी अहम रोल निभाया था. बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार इसी रियल लाइफ हीरो की कहानी को पर्दे पर दिखाते नजर आएंगे. बचा दें कि इस मिशन को दुनिया के सबसे सफल रेस्क्यू मिशन में से एक के रूप में जाना जाता है.

मिशन रानीगंज’ का टीजर देख फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस
फिल्म का टीज़र इतना कमाल का है कि इसने ऑडियंस की बीच जसवंत सिंह गिल की कहानी जानने की उत्सुकता बढ़ा दी है. वहीं खिलाड़ी कुमार के लुक की भी काफी तारीफ हो रही है. फिल्म में सपोर्टिंग कास्ट भी दमदार लग रही है.बता दें कि ‘मिशन रानीगंज’ खिलाड़ी कुमार की पूजा एंटरटेनमेंट के साथ तीसरी फिल्म है. पूजा एंटरटेनमेंट को बेल बॉटम, कठपुतली, जवानी जानेमन जैसी थॉटफुल फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है और अब ‘मिशन रानीगंज’ के जरिये एक रियल लाइफ हीरो की कहानी को लाया जा रहा है.

टीज़र देख फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस
टीज़र को ऑडियंस का बहुत प्यार मिल रहा है और लोग इस रौंगटे खड़े कर देने वाले बेहद मुश्किल मिशन का पूरा सच जानने के लिए ब्रेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. टीज़र ने यह बता दिया है कि यह फिल्म सस्पेंस से भरपूर होगी. अक्षय कुमार को इस गुमनाम हीरो के रूप में देखकर लोग काफी खुश है. OMG 2 की सफलता के बाद अब लग रहा है कि ‘मिशन रानीगंज’ भी अक्षय के करियर को नई ऊंचाइयों पर ले जाएगी.

बता दें कि मिशन रानीगंज को टीनू सुरेश देसाई ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म को वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, अजय कपूर ने प्रोड्यूस किया है. ये फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें: एल्विश यादव के लिए ये काम कर रही हैं Urvashi Rautela, वीडियो शेयर कर कहा – ‘अपने हीरो के लिए तो मैं…’

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author