अगर कोई डाकू कल गांधी सरनेम रख ले तो क्या वो साधु बन जाएगा?, बोले हिमंत बिस्वा सरमा

1 min read

[ad_1]

Himanta Biswa Sarma On I.N.D.I.A: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस और विपक्षी दलों पर गठबंधन का नाम इंडिया रखने पर कटाक्ष किया. उन्होंने रविवार (10 सितंबर) को कहा कि जब वोट बटोरने का समय आता है तो कांग्रेस के लोग भारत जोड़ो यात्रा निकालते हैं. जब कर्नाटक चुनाव खत्म हुए तो वे इंडिया बन गए.

हिमंत बिस्वा सरमा ने आगे कहा, “वे कहते हैं कि अब हम इंडिया हैं. मैंने उनसे कहा कि वे डुप्लिकेट्स के नेता हैं. सबसे पहले गांधीजी ने भारत को आजादी दिलाई. फिर आपने गांधी सरनेम पकड़ लिया और आप सभी डुप्लीकेट गांधी बन गए.” 

हिमंत बिस्वा सरमा का विपक्ष पर हमला

असम के मुख्यमंत्री ने कहा, “भारत में पहला घोटाला ये ‘टाइटल’ घोटाला था. वे देश को हड़प कर इंडिया बनना चाहते हैं. अगर कोई डाकू कल को गांधी उपनाम रख ले तो क्या वह साधु बन जाएगा? आपने इंडिया नाम अपनाकर पाप किया क्योंकि आपने कभी ऐसा कुछ नहीं किया जिससे इंडिया को गौरव मिले.” 

राहुल गांधी को दी ये सलाह

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, राहुल गांधी पर तंज कसते हुए हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, “आपको इंडिया नाम लेने का अधिकार नहीं है, भारत नाम लेना तो दूर की बात है. मेरा विनम्र अनुरोध है कि कम से कम राहुल गांधी को ‘गांधी’ उपनाम छोड़ देना चाहिए. वह भी एक डुप्लिकेट टाइटल है.” 

कांग्रेस को लिया निशाने पर

कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा, “कांग्रेस को भारत में सरकार बनाने का सपना त्याग देना चाहिए. किसी दूसरे देश या ग्रह में शायद इस पार्टी को यह मौका मिले. कांग्रेस ने मुस्लिम समुदाय को वोट बैंक की दृष्टिकोण से देखा. हमारे बाल विवाह और बहुविवाह की प्रथा बंद करने के संकल्प से, मुस्लिम समाज को सबसे ज्यादा लाभ होगा.”

ये भी पढ़ें- 

G20 Summit 2023: इटली ने चीन की BRI से बाहर निकलने के दिए संकेत, पीएम जॉर्जिया मेलोनी ने क्या कुछ कहा?



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author