अटक गई है अक्षय कुमार की फिल्म की कमाई, 6 दिनों में किया बस इतना कलेक्शन

1 min read

[ad_1]

Mission Raniganj Box Office Collection Day 6: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म मिशन रानीगंज (Mission Raniganj) बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सिमटती नजर आ रही है. अक्षय की फिल्म ने कुछ खास कलेक्शन नहीं किया है. मिशन रानीगंज से ज्यादा तो शाहरुख खान की जवान कलेक्शन कर ले रही है जो पिछले एक महीने से बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई है. बाकी फिल्मों की तरह अक्षय की मिशन रानीगंज भी फ्लॉप साबित हुई है. पिछले कुछ समय से अक्षय का जादू लोगों पर नहीं चल पा रहा है जिसकी वजह से उनकी ज्यादातर फिल्में फ्लॉप हो रही है. मिशन रानीगंज भी 1-1.5 करोड़ के कलेक्शन पर ही अटक कर रह गई है.

मिशन रानीगंज को रिलीज हुए छह दिन हो गए हैं और ये फिल्म अपनी लागत तो छोड़ो उसका आधा कलेक्शन भी अभी तक नहीं कर पाई है. बहुत ही धीमी-रफ्तार से मिशन रानीगंज कलेक्शन कर रही है. फिल्म का छठे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है. ये कलेक्शन भी कुछ खास नहीं है.

छठे दिन किया इतना कलेक्शन

  • अक्षय कुमार की फिल्म ने सिर्फ एक ही दिन अच्छा कलेक्शन किया है. वो भी सिर्फ वीकेंड पर. उसके अलावा फिल्म की कमाई बहुत कम रही है.
  • सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक मिशन रानीगंज ने छठे दिन 1.30 करोड़ का कलेक्शन किया है.
  • फिल्म ने पहले दिन 2.8 करोड़, दूसरे गिन 4.8 करोड़, तीसरे दिन 5 करोड़, चौथे दिन 1.5 करोड़ और पांचवे दिन भी 1.5 करोड़ का बिजनेस किया था. जिसके बाद टोटल कलेक्शन 16.90 करोड़ हो गया था.

मिशन रानीगंज के फ्लॉप होने पर अक्षय कुमार ने रिएक्शन किया है. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि कमर्शियल देखा जाए तो इस फिल्म ने इतना कमाया नहीं है जितना कमाना चाहिए था. लेकिन मैं यहां ये जानते हुए भी आया हूं कि फिल्म अच्छा नहीं कर रही. मैं यहां जिम्मेदारी लेने आया हूं. मैं ये कह सकता हूं कि अब तक 150 फिल्में कर चुका हूं और ये मेरी बेस्ट फिल्म है. मैं इसलिए आया हूं कि मैं फिल्म नहीं चली है. 

ये भी पढ़ें: Jawan Box Office Collection Day 35: बॉक्स ऑफिस पर एक महीने बाद भी नहीं थक रहा Jawan, 35 दिन बाद भी जारी है कमाई का सफर, जानें-5वें बुधवार का कलेक्शन

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author