‘अपना अंड-बंड बोलते रहता है…’, BJP पर क्या बोल गए नीतीश कुमार? बगल में खड़े थे तेजस्वी

1 min read

[ad_1]

पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने सोमवार (21 अगस्त) को जेपी गंगा पथ (JP Ganga Path) के तीसरे फेज के निर्माण का निरीक्षण किया. इस दौरान डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) भी साथ में थे. विभाग के अन्य पदाधिकारी भी मौके पर मौजूद रहे. अभी 14 अगस्त को ही गंगा पथ का गाय घाट तक उद्घाटन किया गया था. नीतीश कुमार ने कहा कि अगले साल (2024) के शुरुआती दौर में ही आखिरी फेज पूरा हो जाएगा.

काम तेज से करवा रहे हैं तो कुछ-कुछ बोलता है

इस दौरान पत्रकारों के सवाल पर सीएम नीतीश कुमार ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि हम उन लोगों का कोई बयान नहीं देखते हैं. कोई मतलब नहीं है. आप (मीडिया) जानते नहीं हैं कि हमलोग कितना तेजी से काम कर रहे हैं? जब साथ में था वो लोग (बीजेपी) तो कभी कुछ बोलता था? काम तेजी से करवा रहे हैं तो कुछ-कुछ बोल रहा है. कोई मतलब है क्या? उन लोग के बोलने का कोई वैल्यू है? अपना अंड-बंड बोलते रहता है. क्या करता है सोचे वही सब.

वहीं गंगा पथ के निरीक्षण के बाद सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि इसका दो हिस्सा बनकर तैयार हो गया है. आगे काम चल रहा है तो देखने के लिए आते हैं. सभी लोगों को सुविधा मिलेगी. दरअसल, जेपी गंगा पथ का विस्तार बख्तियारपुर तक किया जाना है. दूसरी तरफ आरा तक विस्तार होना है. इस पर भी काम हो रहा है.

छठ व्रतियों को होगी सहूलियत: नीतीश

नीतीश कुमार ने निरीक्षण के बाद तस्वीरों को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा- “जेपी गंगा पथ पर दीघा से गांधी मैदान तक के क्षेत्र में सौंदर्यीकरण कार्य को लेकर प्रस्तावित परियोजना का स्थल निरीक्षण किया. जेपी गंगा पथ के निर्माणाधीन कार्यों को तेजी से पूर्ण करने को कहा है. सौंदर्यीकरण कार्य के तहत पार्कों के निर्माण होने से यह क्षेत्र सुंदर और हरा-भरा दिखेगा. लोगों को घूमने टहलने में भी सहूलियत होगी. साथ ही छठ घाटों के बेहतर प्रबंधन से छठ व्रतियों को सहूलियत होगी.”

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: लालू बोले- ‘नरेंद्र मोदी बिल्कुल व्याकुल हैं’, I.N.D.I.A गठबंधन के चेहरे पर कही बड़ी बात

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author