अपने अंदाज से बिंदास नजर आती हैं उर्फी, खुद लिखी कामयाबी की दास्तां

1 min read

[ad_1]

Uorfi Javed Unknown Facts: 15 अक्टूबर 1997 के दिन उत्तर प्रदेश के लखनऊ में जन्मी उर्फी जावेद आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. खास बात यह है कि उन्होंने जो भी मुकाम हासिल किया है, वह अपने दम पर हासिल किया. हालांकि, इसके लिए उन्हें काफी ज्यादा संघर्ष करना पड़ा. बर्थडे स्पेशल में हम आपको उर्फी की जिंदगी से रूबरू करा रहे हैं. 

फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं उर्फी
ओटीटी बिग बॉस से अपनी पहचान बनाने वाली टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन सेंस और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. बता दें कि अपने फैशन ट्रेंड की वजह से वह अक्सर ट्रोल भी होती हैं, लेकिन इससे उन्हें कभी कोई फर्क नहीं पड़ता. उर्फी ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी.

सोशल मीडिया की सेंसेशन हैं उर्फी
उर्फी जावेद ने साल 2016 के दौरान बॉलीवुड में एंट्री की. उन्होंने सबसे पहले टीवी की दुनिया में कदम रखा. इसके बाद वह अपने फैंशन सेंस और खुद डिजाइन किए गए अतरंगी कपड़ों की वजह से पहचानी जाने लगीं. आलम यह है कि उर्फी की फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें चार मिलियन से ज्यादा फैंस फॉलो करते हैं. वहीं, उर्फी भी अपना ज्यादातर वक्त सोशल मीडिया पर बिताती हैं.

आसान नहीं रहा उर्फी का बचपन
आपको यह जानकर हैरानी होगी कि उर्फी भले ही अब कामयाबी की उड़ान पर हैं, लेकिन उनके लिए हर चीज इतनी आसान नहीं रही. इसका जिक्र उर्फी ने खुद एक इंटरव्यू में किया था. उन्होंने बताया था कि कैसे उनके पिता उनके और उनकी मां के साथ मारपीट करते थे. उर्फी अपने पांच भाई-बहनों में दूसरे नंबर की बच्ची हैं. उर्फी ने बताया था कि मैं सेल्फ कॉन्फिडेंस से भरी बच्ची हूं, लेकिन मेरा कोई दोस्त नहीं था. मैं बचपन में काफी कन्फ्यूज थी और मैं अपने पिता के बिल्कुल भी करीब नहीं थी.

पिता की वजह से छोड़ दिया था घर
उर्फी ने बताया था कि उनके पिता से उनकी कभी नहीं बनी. वह रोजाना उनके साथ गाली-गलौज और मारपीट करते थे. इससे परेशान होकर उर्फी ने आत्महत्या की भी कोशिश की थी. आखिर में थककर उन्होंने घर छोड़ दिया था. घर से निकलने के बाद उर्फी को काफी ज्यादा संघर्ष करना पड़ा. हालांकि, उन्होंने कभी हार नहीं मानी और मुकाम हासिल किया.

Jawan Box Office Collection Day 38: वीकेंड पर ‘जवान’ ने कर डाली ताबड़तोड़ कमाई! 38वें दिन तोड़ा Pathan और Gadar 2 का रिकॉर्ड, जानें कलेक्शन

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author