‘अपने पिता की तरह मत बनना…’ दोनों के ट्रेलर लॉन्च से पहले धर्मेंद्र ने सनी के बेटे को दी सलाह

1 min read

[ad_1]

Dono Trailer Launch: सनी देओल (Sunny Deol) के बड़े बेटे करण देओल (Karan Deol) बॉलीवुड में कदम रख चुके हैं और अब उनके छोटे राजवीर (Rajveer Deol) बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं. करणवीर की फिल्म ‘दोनों’ का ट्रेलर 4 सितंबर को रिलीज हो गया है और अब इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. राजवीर के साथ फिल्म में पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा भी नजर आने वाली हैं. दोनों के ट्रेलर लॉन्च पर राजवीर ने एक खुलासा किया कि उनके दादा धर्मेंद्र और दादी प्रकाश कौर ने उन्हें सलाह दी है कि वह अपने पिता की तरह ना बनें.

दोनों के ट्रेलर लॉन्च पर राजवीर के साथ उनके पिता सनी, चाचा बॉबी देओल और भाई करण देओल भी मौजूद थे. इस दौरान राजवीर ने मीडिया से बातचीत की और बताया कि उनके दादा-दादी ने क्या सलाह दी.

‘पिता की तरह मत बनना’
राजवीर ने कहा कि उनके दादा-दादी बहुत खुश थे. उन्होंने मुझसे कहा- जैसे वो वैसे रहना. तुम्हारी पर्सनालिटी बहुत अच्छी है. अपने पिता की इमेज की तरफ मत देखना. उनकी तरह बनने की कोशिश ना करना और ना दी दादा और चाचा की तरह. क्योंकि आपकी परवरिश बहुत अच्छी हुई है. बस जैसे वो वैसे रहना.

धर्मेंद्र ने दिया स्पेशल मैसेज
धर्मेंद्र ने राजवीर को विश करने के लिए एक वीडियो भी भेजा था जो लॉन्च के टाइम प्ले किया गया. वीडियो में धर्मेंद्र कहते हैं- सनी ने मुझे एक दिन बताया अपना राजवीर एक फिल्म कर रहा है, ग्रैंडफादर खुश हो जाता है. राजश्री प्रोडक्शन की है. ये बहुत अच्छी फिल्म बनेगी. मैं दुआ करता हूं. जब राजवीर और पलोमा ये नए जब आते हैं एक्टर्स, मुझे भी मालूम है. मैं जब नया-नया आया था तो क्या-क्या अरमान होते हैं. दुआ देता हूं कि फिल्म बहुत चले. राजश्री प्रोडक्शन का और बोलबाला हो.

ये भी पढ़ें: Dream Girl 2 Box Office Collection Day 11: दूसरे मंडे टेस्ट में बुरी तरह फेल हुई ‘ड्रीम गर्ल 2’, रिलीज के 11वें दिन फिल्म की कमाई में आई भयंकर गिरावट, जानें- कलेक्शन

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author