अमिताभ बच्चन की नापसंद फिल्मों को बीच में छोड़कर चली जाती हैं जया बच्चन, एक्टर ने किया खुलासा

1 min read

[ad_1]

Amitabh Bachchan On Jaya Bachchan: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) बी-टाउन के पावरफुल कपल्स में से हैं. जिनकी शादी को 50 साल हो चुके हैं. अभी भी दोनों के बीच बेशुमार प्यार है. अक्सर इंटरव्यूज ये दोनों एक-दूसरे की तारीफ करते हुए भी नजर आते हैं. लेकिन अब बिग बी ने अपनी पत्नी जया बच्चन को लेकर एक ऐसी बात कह दी, जो काफी हैरान कर देने वाली थी. एक्टर ने कहा कि जया उनकी जो फिल्म पसंद नहीं आती वो उसे बीच में छोड़कर ही चली जाती है.  

जया मेरी सबसे खराब क्रिटिक है – अमिताभ बच्चन

दरअसल हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में जब अमिताभ बच्चन से पूछा गया कि उनका सबसे खराब आलोचक कौन है. तो अमिताभ ने तुरंत इसका जवाब देते हुए कहा कि, ” जया मेरी सबसे खराब क्रिटिक है. वो एक फिल्म देखेंगी और कहेंगी ये आप किस तरह की फिल्म कर रहे हैं?’ और पहले भी कई बार ऐसा हुआ है जब वो मेरी फिल्मों के ट्रायल को बीच में छोड़कर घर चली गई और जब मैं घर पहुंचता हूं तो मुझे क्लास भी लगती है..”

इस फिल्म को बीच छोड़कर चली गई थीं जया

एक्टर ने एक बार पुराने इंटरव्यू में ये खुलासा किया था कि जब उनकी फिल्म ‘मृत्युदाता’ की स्क्रीनिंग थी तो वो उसमें ज्यादा देर नहीं बैठी और वहां से निकलकर घर चली गई थीं.  बता दें कि अमिताभ बच्चन और जया बच्चन आर बाल्की की फिल्म ‘की एंड का’ में आखिरी बार एकसाथ नजर आए थे. इसके दोनों ने कभी साथ में स्क्रीन शेयर नहीं की. जया बच्चन को हाल ही में करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में देखा गया था.

वहीं अमिताभ बच्चन को आखिरी बार फिल्म ‘ऊंचाई’ में देखा गया था. इन दिनों एक्टर फेमस क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को होस्ट कर रही हैं. इस शो में एक्टर की हाजिरजवाबी दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आती हैं. साथ ही शो में बिग बी दर्शकों को अपनी लाइफ के अनसुने किस्से भी सुनाते रहते हैं.

ये भी पढ़ें-

Janhvi Kapoor Photos: क्रॉप टॉप के साथ जींस पहने एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं जाह्नवी कपूर, नो मेकअप लुक में भी दिखीं गजब की खूबसूरत

 

 

 

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author