अय्यर के फैंस के लिए गुड न्यूज! एशिया कप 2023 के लिए टीम इंडिया में मिल सकती है जगह

1 min read

[ad_1]

Shreyas Iyer Asia Cup 2023: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी श्रेयस अय्यर चोट की वजह से मैदान से दूर चल रहे थे. लेकिन अब वे वापसी के लिए लगभग पूरी तरह से तैयार हैं. अय्यर नेशनल क्रिकेट एकेडमी में खूब मेहनत कर रहे हैं. अय्यर ने हाल ही में एक प्रैक्टिस मैच में अच्छी बैटिंग की. उन्होंने इसके साथ-साथ 50 ओवरों तक फील्डिंग की. अय्यर ने टीम इंडिया के लिए आखिरी मैच मार्च 2023 में खेला था. वे चोट की वजह से इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में भी नहीं खेल सके. 

अय्यर की वापसी को लेकर बड़ा अपडेट मिला है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अय्यर ने नेशनल क्रिकेट एकेडमी में 38 ओवरों तक बैटिंग की. इसके साथ-साथ उन्होंने 50 ओवरों तक फील्डिंग भी की. इसके साथ अच्छी बात यह रही कि उन्हें बैटिंग और फील्डिंग में किसी तरह की समस्या का सामना नहीं करना पड़ा. अय्यर अब वापसी के लिए लगभग पूरी तरह से तैयार हो गए हैं. वे मार्च 2023 से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं.

भारत ने एशिया कप 2023 के लिए अभी तक टीम घोषित नहीं की है. केएल राहुल और श्रेयस अय्यर अभी तक टीम से बाहर हैं. जसप्रीत बुमराह और प्रसिद्ध कृष्णा भी चोट की वजह से बाहर थे. लेकिन ये दोनों ही गेंदबाज टीम इंडिया में वापसी कर चुके हैं. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड 21 अगस्त को टीम घोषित कर सकता है. लेकिन राहुल और अय्यर की वापसी को लेकर फिलहाल किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

बता दें कि अय्यर ने भारत के लिए अभी तक 42 वनडे मैच खेले हैं. उन्होंने इस दौरान 1631 रन बनाए हैं. अय्यर ने 2 शतक और 14 अर्धशतक लगाए हैं. वे 10 टेस्ट मैचों में 666 रन बना चुके हैं. अय्यर ने टेस्ट में एक शतक और 5 अर्धशतक लगाए हैं. वे 49 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 1043 रन बना चुके हैं. अय्यर ने इस फॉर्मेट में 7 अर्धशतक लगाए हैं.

यह भी पढ़ें : Watch: फिर चोटिल होने से बाल-बाल बचे जसप्रीत बुमराह! वीडियो में देखें कैसे टला बड़ा हादसा

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author