अर्जुन कपूर ने खत्म की सलमान खान के साथ कोल्ड वॉर? किया ये काम

1 min read

[ad_1]

Arjun Kapoor Reaction: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और सलमान खान (Salman Khan) आपस में बात नहीं करते हैं. ये तो सभी को पता है. कुछ समय पहले अर्जुन और सलमान के रिश्ते में दरार आ गई थी. मगर अब लग रहा है दोनों के बीच सब ठीक हो रहा है. सलमान खान और अर्जुन कपूर के बीच कोल्ड वॉर खत्म हो गई है. सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म टाइगर 3 को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. वह टाइगर 3 का प्रमोशन करने में बिजी है. सलमान टाइगर 3 का प्रमोशन करने के लिए भारत और पाकिस्तान के मैच में प्रमोशन करने के लिए जाने वाले हैं. ये मैच 14 अक्टूबर को होने वाला है. सलमान ने हाल ही में इसकी अनाउंसमेंट की है.

सलमान के प्रमोशन का वीडियो यशराज फिल्म्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडिल पर शेयर किया था. सलमान खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अर्जुन कपूर ने लाइक किया है. जिसके बाद से लग रहा है अर्जुन और सलमान के बीच कोल्ड वॉर खत्म हो गई है.

सलमान ने अर्जुन को बनाया एक्टर

अर्जुन कपूर ने कभी पब्लिकिली सलमान खान के साथ अनबन के बारे में बात नहीं की है लेकिन अर्जुन के पिता बोनी कपूर ने इस बारे में एक इंटरव्यू में बात की थी. उन्होंने कहा था अर्जुन और सलमान के बीच रिश्ते अच्छे नहीं हैं.

बोनी कपूर ने 2020 में आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में बताया था कि सलमान खान ने ही अर्जुन को एक्टर बनने के लिए प्रोत्साहित किया था. बोनी कपूर ने कहा था- अर्जुन हमेशा से डायरेक्टर बनना चाहता था इसलिए ही मेरा उसे बतौर हीरो लॉन्च करने का कोई प्लान नहीं था. लेकिन एक दिन सलमान का मेरे पास फोन आया कि अर्जुन को एक्टिंग में हाथ आजमाना चाहिए क्योंकि उनमें वो एलिमेंट है. उसके बाद सलमान ने अर्जुन को अपनी छांव में लिया और ग्रूम किया.

ये भी पढ़ें: BB 17: ‘बिग बॉस 17’ को होस्ट करने के लिए मोटी रकम चार्ज कर रहे हैं Salman Khan, एक्टर की फीस जानकर उड़ जाएंगे होश

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author