अलकराज ने ज्वेरेव को हराकर सेमीफाइनल में बनाई जगह, मैच देखने पहुंचे थे धोनी

1 min read

[ad_1]

MS Dhoni Watching US Open 2023: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस समय छुट्टियां मनाने अमेरिका गए हुए हैं. इस बीच यूएस ओपन के मैच का लुत्फ उठाते हुए धोनी का वीडियो सामने आया है. टूर्नामेंट के आधिकारिक ब्रॉडकास्टर ने इस वीडियो को पोस्ट किया. धोनी यूएस ओपन में गत चैंपियन कार्लोस अलकराज और अजेक्जेंडर ज्वेरेव के बीच खेले गए क्वार्टर फाइनल मुकाबले को देखने पहुंचे थे.

कार्लोस अलकराज ने इस मुकाबले में ज्वेरेव को 6-3, 6-2 और 6-4 से मात देने के साथ सेमीफाइनल में अपनी जगह को पक्का कर लिया. अब कार्लोस अलकराज का सेमीफाइनल में सामना नंबर 3 सीड और 2021 यूएस ओपन का खिताब जीतने वाले डेनियल मेदवेदेव से होगा. साल 2018 के बाद पहली बार यूएस ओपन में 3 पूर्व विजेताओं ने सेमीफाइनल में अपनी जगह को बनाया है.

महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बात की जाए तो आईपीएल 2023 का सीजन खत्म होने के बाद उनके घुटने का ऑपरेशन हुआ था. इसके बाद अगले कुछ महीने धोनी ने रिहैब में बिताए और अब वह पूरी तरह से फिट हैं. धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने आईपीएल के 16वें सीजन के खिताब को अपने नाम किया था. इस समय चेन्नई सर्वाधिक आईपीएल खिताब जीतने के मामले में मुंबई इंडियंस के साथ पहले स्थान पर मौजूद है.

आईपीएल के अगले सीजन में फैंस को धोनी के खेलने की उम्मीद

इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन की तैयारी अभी से कई फ्रेंचाइजियों ने कर दी है. वहीं फैंस को इस बात की पूरी उम्मीद है कि धोनी साल 2024 में खेले जाने वाले आईपीएल सीजन में खेलते हुए दिखाई देंगे. 16वें सीजन के खत्म होने के बाद धोनी ने भी अपने बयान में कहा था कि उनके पास अगले सीजन में खेलने या ना खेलने का फैसला लेने के लिए अभी काफी समय है.

 

यह भी पढ़ें…

Asia Cup 2023: सभी टीमों पर भारी पड़ रहे पाकिस्तान के खिलाड़ी, इस मामले में पीछे छूटा भारत



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author