अलूर में अभ्यास के बाद दिखी किंग कोहली की दीवनगी, लगे ‘विराट-विराट’ के नारे, वीडियो वायरल

1 min read

[ad_1]

Fans Crazy For Virat Kohli: विराट कोहली ने अपने शानदार खेल से लाखों करोड़ों दीवाना बनाया है. किंग कोहली कहीं भी चले जाएं, हर जगह उनके चाहने वाले मिल जाते हैं. कोहली दुनिया के सबसे मशहूर क्रिकेटर्स में शुमार होते हैं. वहीं अब अलूर में भी लोगों के बीच किंग कोहली का दीवानापन देखने को मिला. टीम इंडिया एशिया कप से पहले बेंगलुरु के अलूर में अभ्यास के लिए मौजूद है. 

टीम इंडिया ने अलूर में कुछ दिन का अभ्यास कैंप किया, जहां टीम ने कुछ प्रैक्टिस मैच भी खेले. इसी अभ्यास के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें फैंस ‘विराट-विराट’ के नारे लगाते दिखे. वीडियो में देखा जा सकता है कि कोहली अभ्यास के बाद जा रहे होते हैं. इस दौरान वो टाइट सिक्योरिटी के घेरे में होते हैं और फैंस उनकी एक झलक को बेताब दिखाई देते हैं. 

सोशल मीडिया पर किंग कोहली की है ज़बरदस्त फैन फॉलोइंग 

विराट कोहली सोशल मीडिया के लिहाज से दुनिया के सबसे मशहूर क्रिकेटर हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें 257 मिलियन लोग फॉलो करते हैं, जो किसी भी क्रिकेटर से ज़्यादा है. कोहली के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स और कमाई अक्सर चर्चाओं में बनी रहती हैं. हाल में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कोहली की इंस्टाग्राम कमाई को लेकर कई दावे किए थे, जिसे खुद कोहली ने झूठ और गलत बताया था. हालांकि अक्सर कोहली को सोशल मीडिया के ज़रिए विज्ञापन करते हुए देखा जाता है. इंस्टा के अलावा एक्स (पहले ट्विटर) पर उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग है, जहां उन्हें 57 मिलियन से ज़्यादा लोग फॉलो करते हैं. 

पाकिस्तान के खिलाफ करेंग वापसी

बता दें कि विराट कोहली वेस्टइंडीज़ दौरे पर टेस्ट और वनडे सीरीज़ में दिखाई दिए थे. इसके बाद कुछ दिन उन्होंने रेस्ट किया और फिर एशिया कप की तैयारी शुरू कर दी. अब वे एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले पहले मैच के ज़रिए वापसी करेंगे, जो 2 सितंबर को श्रीलंका में खेला जाएगा. 

 

ये भी पढ़ें…

Asia Cup 2023 Opening Ceremony: एआर रहमान और आतिफ असलम का दिख सकता जादू, जानिए कब और कहां देख सकेंगे एशिया कप ओपनिंग सेरेमनी



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author