आईफोन 15 सीरीज लॉन्च के बाद देरी से कस्टमर्स तक पहुंचेगा ये मॉडल!, ये वजह आई सामने 

1 min read

[ad_1]

आईफोन 15 सीरीज (iPhone 15 series) की लॉन्चिंग का बेसब्री से पूरी दुनिया को इंतजार है. लेकिन खबर है कि लॉन्च होने के बाद भी आईफोन 15 प्रो मैक्स हैंडसेट की शिपमेंट में देरी होगी. चर्चा है कि एप्पल अपने नेक्स्ट जेनरेशन के आईफोन 15 सीरीज को 13 सितंबर में लॉन्च करने वाला है. gsmarena की खबर के मुताबिक, आईफोन 15 प्रो मैक्स हैंडसेट की शिपमेंट (iPhone 15 Pro Max shipments) के अक्टूबर तक के लिए आगे बढ़ने की संभावना है.  

प्री-ऑर्डर 15 सितंबर को शुरू होगा!

खबर के मुताबिक, Apple iPhone 15 सीरीज का प्री-ऑर्डर 15 सितंबर को शुरू होगा और डिलीवरी सात दिन बाद शुरू होनी चाहिए. लेकिन खबर है कि तीन से चार सप्ताह की देरी के साथ, प्रो मैक्स डिलीवरी को 6 अक्टूबर से 13 अक्टूबर के बीच आगे बढ़ाया जा सकता है. प्रोडक्शन में देरी Apple के लिए कोई नई बात नहीं है. खबर में बताया गया है कि Pegatron को कम्पोनेंट्स की देरी से शिपमेंट के चलते iPhone XR, XS देरी से आया. दो साल बाद भी यही हुआ, जब iPhone 12 मिनी और iPhone 12 Pro Max को iPhone 12 और iPhone 12 Pro के लिए रास्ता बनाना पड़ा.  

स्क्रीन डिलीवरी तय समय से पीछे

ऐसी भी रिपोर्ट थी कि स्क्रीन डिलीवरी तय समय से पीछे थी, क्योंकि OLED निर्माता LG और BOE जरूरतों को पूरा करने में सक्षम नहीं थे, जिससे Apple को सैमसंग से मांग बढ़ाने के लिए मजबूर होना पड़ा. हमने पिछले कुछ हफ़्तों में ऐसा कुछ नहीं सुना है, जिससे लगे कि क्यूपर्टिनो इस मुद्दे को सुलझाने में कामयाब रहा है.

यह भी पढ़ें

90,000 रुपये तक के बजट में ये गेमिंग लैपटॉप हैं धमाकेदार, परफॉर्मेंस-फीचर्स सबकुछ मिलेगा जबरदस्त

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author