आज से शुरू होंगी परिणीति-राघव की शादी की रस्में, एक्ट्रेस को पहनाया जाएगा चूड़ा

1 min read

[ad_1]

Parineeti-Raghav Wedding Live: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.  इस कपल की शादी का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. जब से परिणीति और राघव की सगाई हुई है तब से फैंस जानना चाहते थे कि ये कपल शादी कब करने वाला है. अब आखिरकार वो दिन आ ही गया है. इस कपल की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं और 24 सितंबर को परिणीति-राघव एक दूजे के हो जाएंगे. शादी उदयपुर में होने वाली है और दुल्हे-दुल्हन की फैमिली उदयपुर पहुंच चुकी है. उदयपुर में आज से शादी की रस्में शुरू हो जाएंगी. आइए आपको शादी की डिटेल्स बताते हैं.

परिणीति-राघव के फंक्शन तो वैसे दिल्ली में ही शुरू हो गए थे. दिल्ली में सूफी नाइट्स का आयोजन किया गया था जिसमें पूरी फैमिली शामिल हुई थी. उससे पहले कीर्तन रखा गया था. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

आज होगी चूड़ा सेरेमनी
उदयपुर में आज से शादी की रस्में शुरू हो जाएंगी. आज सुबह चूड़ा सेरेमनी होगी. जिसमें परिणीति को चूड़ा पहनाया जाएगा. 23 सितंबर को सिर्फ ये ही फंक्शन रखा गया है. चूड़ा सेरेमनी के बाद लंच क आयोजन किया गया है. 

24 सितंबर को लेंगे सात फेरे
परिणीति और राघव 24 सितंबर को सात फेरे लेने वाले हैं. दोपहर को 1 बजे राघव की सेहराबंदी होगी. उसके बाद वह अपनी दुल्हनिया को लेने बोट के जरिए वेन्यू पर जाएंगे. जहां 3 बजे जयमाला और 4 बजे फेरे होंगे. शाम को परिणीति की विदाई हो जाएगी और रात को एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा गया है. 

परिणीति और राघव की शाजी उदयपुर के द लीला पैलेस में होने वाली है. ये होटल बहुत ही खूबसूरत है. चारों तरफ से पिछोला झील और अरावली के पहाड़ों से घिरा हुआ है. जिससे इसकी खूबसूरती में चार चांद लग जाते हैं. शादी के मेन्यू की बात करें तो इसमें पंजाबी के साथ कुछ राजस्थानी डिशेज रखी गई हैं.

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author