आमिर खान की बेटी मंगेतर के साथ बिता रहीं क्वालिटी टाइम, Ira Khan ने शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

1 min read

[ad_1]

Ira Khan And Nupur Shikhare: आमिर खान और पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी इरा खान अपने सोशल मीडिया पोस्ट में अपनी लाइफ से जुड़ी हर एक अपडेट शेयर करती रहती हैं. रविवार को इरा ने इंस्टाग्राम पर अपनी और अपने मंगेतर नुपुर शिखरे की तस्वीरें पोस्ट कीं. इरा और नुपुर ने पिछले साल मुंबई में सगाई की थी. 

आमिर खान की बेटी मंगेतर के साथ बिता रहीं क्वालिटी टाइम

इरा खान ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “अगर आप सोच रहे हैं कि फोन हवा में क्यों है… तो मैं भी यही सोच रही हूं. आगे उन्होंने नुपुर को टैग किया और पूछा- आप क्या कर रहे हो? उदयपुर में ली गई तस्वीरों में इरा और नुपुर को एक बगीचे में बिस्तर पर आराम करते हुए देखा जा सकता है.

 


पहली तस्वीर में नुपुर और इरा को हवा में एक मोबाइल फोन देखकर पोज देते हुए देखा जा सकता है. एक दूसरी तस्वीर में नुपुर फोन चेक कर रहे थे और इरा देख रही थी. इरा ने नुपुर की कुछ तस्वीरें भी पोस्ट कीं, जिसमें नुपुर अपने पैरों के साथ हवा में पोज दे रहे थे. नुपुर और इरा साथ में क्ववालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं.

कपल की फोटोज फैंस को आई काफी पसंद

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान इन अक्सर सोशल मीडिया पर अपने मंगेतर नूपुर शिखरे के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो आते ही सोशल मीडिया पर छा जाती है. फैंस को इन दोनों की तस्वीर काफी पसंद आ रही हैं. नुपुर शिखरे और इरा खान इन सभी तस्वीरों में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. फैंस दोनों की फोटोज पर दिल हार बैठे हैं. 

 

यह भी पढ़ें: Payal Kritika Malik: अरमान मलिक को यूट्यूब की तरफ से मिला डायमंड बटन, पायल और कृतिका मलिक ने इस वजह से नहीं किया सेलिब्रेशन



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author