आवेश ने अपनी ही गेंद पर पकड़ा सीजन का बेस्ट कैच! फिर सैमसन को सिखाया सबक

1 min read

[ad_1]

KKR vs RR: आईपीएल 2024 में अभी तक एक से बढ़कर एक रोमांचक लम्हे देखने को मिले हैं. अब मंगलवार को खेले गए कोलकाता नाइट राइडर्स vs राजस्थान रॉयल्स मैच में तेज गेंदबाज आवेश खान ने ऐसा कैच पकड़ा है, जिसे देखकर वो खुद भी हैरान रह गए थे. उन्होंने अपनी ओर तेजी से आती गेंद को बेहद मनोरंजक अंदाज में लपकते हुए फिल सॉल्ट को 10 रन के स्कोर पर वापस पवेलियन भेजा है.

ये मामला है कोलकाता नाइट राइडर्स की पारी के चौथे ओवर का, जिसमें आवेश खान अपने स्पेल का दूसरा ओवर डालने आए. आवेश के ओवर की पहली 2 गेंद में केवल 1 रन आया. वहीं तीसरी गेंद पर तेज शॉट खेलने के चक्कर में फिल सॉल्ट सही टाइमिंग के साथ गेंद से बल्ला नहीं लगा पाए. इस कारण गेंद आवेश खान की दिशा में चली गई, जिन्होंने बाएं हाथ से कैच लपक कर मैदान में मौजूद अपने साथी खिलाड़ियों को भी स्तब्ध कर दिया था. इससे पहले RR vs पंजाब किंग्स मैच में आवेश खान और संजू सैमसन एकसाथ कैच पकड़ने आए, जिससे कैच ड्रॉप हो गया था. अब सॉल्ट का कैच लपकने के बाद आवेश खान ने मजाक में सैमसन की तरफ इशारा भी किया.

मैच की दूसरी गेंद पर मिला था फिल सॉल्ट को जीवनदान

आपको याद दिला दें कि फिल सॉल्ट पारी के पहले ओवर की दूसरी ही गेंद पर आउट होते-होते बचे थे. ट्रेंट बोल्ट गेंदबाजी करने आए और ओवर की दूसरी गेंद पर गेंद सॉल्ट के बल्ले से लग कर रियान पराग की तरफ चली गई थी. पराग का रिवर्स कप तरीके से कैच करने का तरीका उन्हीं पर भारी पड़ा क्योंकि उनके हाथों से बेहद आसान कैच फिसल गई थी. खैर अच्छी बात ये रही कि सॉल्ट की बल्लेबाजी RR के लिए ज्यादा खतरा नहीं बन पाई क्योंकि वो केवल 10 रन बनाकर आउट हो गए थे.



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author