इंजीनियरिंग की है तो इन भर्तियों के लिए करें अप्लाई, ऐसे होगा सेलेक्शन, इतनी मिलेगी सैलरी

1 min read

[ad_1]

SJVN Jobs 2023: इंजीनियरिंग की है और सरकारी नौकरी की तलाश में हैं तो इन भर्तियों के लिए आवेदन कर सकते हैं. सतलुज जल विद्युत निगम लिमिटेड में फील्ड ऑफिसर, फील्ड इंजीनियर, जूनियर फील्ड इंजीनियर जैसे तमाम पद पर भर्ती निकली है. वे कैंडिडेट्स जो इन वैकेंसी के लिए आवेदन करने की जरूरी योग्यता रखते हों, वे एप्लीकेशन लिंक एक्टिव होने के बाद अप्लाई कर सकते हैं. ऐसा करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट का पता ये है – sjvn.nic.in. ऑनलाइन के अलावा किसी और माध्यम से आवेदन नहीं होंगे.

नोट करें जरूरी तारीखें

एसजेवीएन की इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 308 पद भरे जाएंगे. रजिस्ट्रेशन लिंक अभी नहीं खुला है, एप्लीकेशन लिंक खुलेगा 18 सितंबर के दिन और इन पद पर अप्लाई करने की लास्ट डेट है 09 अक्टूबर 2023. तारीखों का विशेष ध्यान रखें और इसी के हिसाब से अप्लाई कर दें.

कौन कर सकता है अप्लाई

इन पद पर आवेदन करने के लिए जरूरी है कि कैंडिडेट ने किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से इंजीनियरिंग में डिप्लोमा, ग्रेजुएशन, फुल टाइम पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री, सीए, आईसीडब्ल्यूए, एम.कॉम आदि में से कोई कोर्स किया हो. ये पद के मुताबिक अलग-अलग है. इन वैकेंसी के लिए आयु सीमा 30 साल रखी गई है.

शुल्क और सैलरी कितनी है

इन पद पर आवेदन करने के लिए शुल्क 300 रुपये तक किया गया है. सैलरी पद के मुताबिक है जैसे जूनियर फील् इंजीनियर पद पर सेलेक्ट होने पर महीने के 45,000 रुपये सैलरी मिलेगी.

कैसे होगा सेलेक्शन

इन पद पर कैंडिडेट्स का सेलेक्शन सीबीटी यानी कंप्यूटर बेस्ड एग्जामिनेशन के माध्यम से होगा. इसके अलावा ग्रुप डिस्कसन और पर्सनल इंटरव्यू का भी आयोजन किया जाएगा. सभी चरण पास करने वाले कैंडिडेट्स का सेलेक्शन ही अंतिम होगा. परीक्षा तारीख की घोषणा अभी नहीं हुई है. इसलिए अपडेट जानने के लिए समय-समय पर आधिकारिक वेबसाइट चेक करते रहें. यहां से आपको जरूरी जानकारियां मिल जाएंगी. 

यह भी पढ़ें: 12वीं के बाद साइंस, आर्ट्स और कॉमर्स वाले स्टूडेंट्स क्या करें? ये हैं ऑप्शन 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author