इंडिया अलायंस की बैठक पर देवेंद्र फडणवीस का वार, बोले-‘इनके पास नहीं PM मोदी का तोड़’

1 min read

[ad_1]

Devendra Fadnavis on INDIA Alliance Mumbai Meeting: मुंबई (Mumbai) में इंडिया गठबंधन (India Alliance) बैठक शुरू हो गई है. इस बैठक में कांग्रेस, शरद पवार (Sharad Pawar) की एनसीपी, टीएमसी, उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) की शिवसेना, आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) समेत 28 पार्टियां हिस्सा ले रही हैं. इस बैठक के बीच महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने तंज कसते हुए कहा कि इस गठबंधन का कोई असर नहीं होने वाला है. फडणवीस ने  साथ ही कहा कि वे चाहे कितनी भी कोशिश करें, मोदी जी को लोगों के मन से नहीं निकाल सकते.

डिप्टी सीएम फडणवीस ने गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा, ”ये जो इंडिया अलायंस बना है. उसका कोई असर होने वाला नहीं है. ये लोग मुंबई आए हैं. इनका केवल एक अजेंडा है. मोदी जी को हटाओ, ये अजेंडा क्यों हैं. क्योंकि सारी परिवारवादी पार्टियों को ताला लगाने का काम मोदी जी के कारण हो रहा है. जो पार्टियां उनके परिवार की सेवा करती थीं, उन पार्टियों को लोग नकार रहे हैं.

जो पूरे देश को परिवार समझकर देश की सेवा करते हैं, ऐसे मोदी जी को देश स्वीकार रहा है. इसी डर से सारे लोग एक साथ आए हैं. इनके पास न नेता है ना नीति है और न नीयत है.  इसलिए ये कितना भी प्रयास करें ये लोगों के मन से मोदी जी को नहीं निकाल सकते.”

इंडिया अलायंस के पास नहीं मोदी जी का तोड़- फडणवीस
फडणवीस ने आगे कहा, ‘जिस प्रकार का नेतृत्व मोदी जी ने देश को दिया है. जिस प्रकार देश उनके नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है. देश में गरीबी को कम कर रहा है. जिस प्रकार से हमारा देश चांद की बुलंदियों को छू रहा है. सभी के मन में मोदी जी हैं. ये लोग यहां पर कितना भी आए हैं और कितना भी विचार विमर्श है, इनके पास न मोदी जी का कोई तोड़ है और न नेता है.”

इंडिया अलायंस पीएम का एक उम्मीदवार तय नहीं कर सकती- फडणवीस
फडणवीस ने इंडिया अलायंस के प्रधानमंत्री फेस को लेकर कहा, ”सबसे बड़ी बात यह है कि पांच पार्टियां प्रधानमंत्री पद के लिए दावा कर चुकी हैं. प्रधानमंत्री पद का एक उम्मीदवार तय नहीं कर सकते. तय करके करेंगे भी क्या. क्योंकि उनका एक भी उम्मीदवार ऐसा नहीं है जो जनता के मन में बस सके और जनता जिनको मन से चाहे. मुझे यह लग रहा है कि यह एक मीडिया इवेंट हो रहा है जिसे हम देख रहे हैं.”

य़े भी पढ़ें- Mumbai News: सीएम शिंदे से बात न कराने पर मुंबई में मंत्रालय को उड़ाने की धमकी, पुलिस ने शुरू किया सर्च ऑपरेशन

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author