‘इंडिया में कब होगी जवान की बुकिंग शुरु’, फैन के इस सवाल का किंग खान ने दिया मजेदार जवाब

1 min read

[ad_1]

jawan actor shahrukh khan: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की कोई भी फिल्म आती है तो उनके फैंस बेकरार हो जाते हैं. वहीं एक्टर इन दिनों अपनी मचअवेटेड फिल्म ‘जवान’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं.  वहीं इस मौके पर किंग खान ने ट्विटर पर हैशटैग आस्क एसआरके सेशन रखा है. 

ट्विटर पर हैशटैग आस्क एसआरके सेशन में एक्टर फैंस के सभी सवालों के जवाब देते हैं.  हाल ही में एक फैन ने शाहरुख खान से सवाल किया कि इंडिया में फिल्म जवान की एडवांस बुकिंग कब शुरु होगी. तो इस सवाल का जवाब देते हुए किंग खान ने कहा कि कर देंगे सब कर देंगे. सभी को महीने की सैलरी मिलने का इंतजार है ना! हा हा पूरे परिवार को जवान के लिए जाना होगा ना?

‘इंडिया में कब होगी जवान की बुकिंग शुरु’

फिल्म जवान को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में जवान के मेकर्स ने फिल्म का जिंदा बंदा गाना रिलीज किया है, यह गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है. #AskSRK सेशन के दौरान ट्विटर यूजर किंग खान से काफी सवाल कर रहे हैं. जिसमें शाहरुख खान भी अपने फैंस को इन सवालों के मजेदार जवाब दे रहे हैं. शाहरुख खान की जवान 2023 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है. फैंस शाहरुख को देखने के लिए बेहद एक्साइटिड हैं.

 


विदेशों में फिल्म की एडवांस बुकिंग सेल शुरू हो चुकी है और जिसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. ये फिल्म अगले महीने रिलीज़ होने वाली है. इसमें शाहरुख को डबल रोल में दिखाया गया है एक खुफिया ऑफिसर और एक चोर. वहीं नयनतारा लेडी सुपरस्टार के नाम से मशहूर बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं.

 

 

यह भी पढ़ें:  ‘द केरला स्टोरी’ एक्ट्रेस अदा शर्मा ने खरीदा Sushant Singh Rajput का घर? लंबे समय से पड़ा था खाली



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author