‘इंडिया वर्सेस भारत’ पर छिड़ी बहस के बीच अक्षय कुमार ने ‘मिशन रानीगंज’ के टाइटल को बदला

1 min read

[ad_1]

Akshay Kumar Changed His Film Title Amid India-Bharat Row:  अक्षय कुमार ने बुधवार को अपनी अपकमिंग फिल्म के एक छोटे टीज़र को रिलीज कर फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया. उन्होंने न सिर्फ टीजर शेयर किया बल्कि पोस्ट पर जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वह था फिल्म के टाइटल में किया गया थोड़ा सा बदलाव. दरअसल देश का नाम इंडिया से भारत करने को लेकर चल रही बहस के बीच एक्टर ने भी इंडिया शब्द की जगह भारत कर दिया है.

अक्षय ने अपकमिंग फिल्म के टाइटल में इंडिया की जगह किया भारत
दरअसल अक्षय कुमार की फिल्म का नाम पहले मिशन रानीगंज: द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू था, अब एक्टर ने भारत बनाम इंडिया बहस के बीच अपनी इस फिल्म का नाम बदलकर मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू कर दिया है. फिल्म का छोटा सा टीजर जारी करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा, ”1989 में, एक आदमी ने असंभव को हासिल किया! 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में मिशनरानीगंज के साथ भारत के सच्चे नायक की कहानी देखें.” उन्होंने फैंस को यह भी बताया कि फिल्म का टीज़र गुरुवार 7 सितंबर को जारी किया जाएगा.

 


‘मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ सच्ची घटना पर है बेस्ड
बता दें कि अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ साल 1989 में रानीगंज कोयला क्षेत्र में हुई रियल लाइफ घटना पर बेस्ड है. फिल्म में अक्षय कुमार दिवंगत जसवन्त सिंह गिल की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जिन्होंने बाढ़ में फंसे सभी जीवित खनिकों को बचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी.

 


‘मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ की स्टार कास्ट
टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित, मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू का निर्देशन वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर ने किया है. फिल्म में अक्षय के अलावा परिणीति चोपड़ा, पवन मल्होत्रा, कुमुद मिश्रा, रवि किशन, शिशिर शर्मा समेत कई कलाकार नजर आएंगे.

 

 



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author