इस वजह से अपनी बेटी आलिया के आगे शर्मिंदा हैं अनुराग कश्यप! बोले- ‘माफी मांगने में बहुत देर…’

1 min read

[ad_1]

Anurag Kashyap Bonding With Daughter: अनुराग कश्यप का नाम बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म मेकर्स में शुमार किया जाता है. अनुराग की पर्सनल लाइफ अक्सर सुर्खियों का हिस्सा रही हैं. हाल ही में उनकी बेटी आलिया कश्यप ने अपने विदेशी बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे के साथ सगाई की थी. अब फिल्म मेकर ने खुलासा किया है कि उन्होंने अपनी बेटी को बिल्कुल वक्त नहीं दिया जिसका उन्हें पछतावा है.

अनुराग कश्यप ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं जिनमें गैंग्स ऑफ वासेपुर, दोबारा, गुलाल, पांच, मनमर्जियां, लस्ट स्टोरीज और सत्या का नाम शामिल है. उन्होंने प्रोफेशनल लाइफ में तो काफी कामयाबी हासिल की है लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ में वे काफी मुश्किलों से गुजरे हैं. बता दें कि उन्होंने दो बार शादी की और दोनों ही बार उनका डिवोर्स हो गया.

करियर के चलते हुए बेटी से दूर!
फिल्म कंपेनियन से बात करते हुए अनुराग कश्यप ने अपनी बेटी आलिया कश्यप के साथ वक्त न गुजारने को लेकर खुलकर बात की. उन्होंने कहा कि वे अपना करियर बनाने में इतने बिजी थे कि उन्हें एहसास ही नहीं हुआ कि उन्होंने खुद को सभी से दूर कर लिया है. अनुराग ने खुलासा किया कि जब उन्होंने अपनी बेटी आलिया की फोटो देखी तो उन्हें एहसास हुआ था कि उसकी जिंदगी के कुछ अहम साल चूक गए हैं.

‘माफी मांगने में बहुत देर हो चुकी है’
अनुराग ने कहा, ‘मैं अपने करीबियों को खोने से बहुत डरता हूं. मुझे लंबे समय के बाद इस बात का एहसास हुआ है कि फिल्में करने के दौरान मैंने बहुत सी चीजें पीछे छोड़ दीं. एक वक्त आया जब मुझे एहसास हुआ कि मेरी बेटी अचानक बड़ी हो गई है.’ अनुराग ने आगे कहा कि उन्हें नहीं पता कि उन्हें अब माफी मांगनी चाहिए या नहीं क्योंकि उनके मुताबिक माफी मांगने में बहुत देर हो चुकी है. वहीं उनकी बेटी भी उन्हें माफ कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ें: शूटिंग के दौरान जब जवान के डायरेक्टर ने शाहरुख के साथ कर दिया था कुछ ऐसा, फिर किंग ख़ान ने लिया था ये फैसला

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author