उर्वशी रौतेला के बाद ईशा गुप्ता के साथ रोमांस फरमाते नजर आए एल्विश यादव

1 min read

[ad_1]

Elvish Yadav New Song: एल्विश यादव का बिग बॉस ओटीटी 2 का विनर बनने के बाद सितारा चमका हुआ है. इस शानदार जीत के बाद भी एक्टर लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में एल्विश यादव ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह अपने नए गाने ‘हम तो दीवाने’ पर खूबसूरत अभिनेत्री ईशा गुप्ता के साथ रोमांस नजर आ रहे हैं.

उर्वशी रौतेला के बाद ईशा गुप्ता के साथ रोमांस फरमाते नजर आए एल्विश यादव

कुछ दिन पहले अपने बर्थडे पर यानी 14 सितंबर को एल्विश यादव ने अपना पहला वीडियो एल्बम ‘हम तो दीवाने’ एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ रिलीज़ करके अपने फैंस को सरप्राइज दिया था. अब हाल ही में एल्विश ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह ईशा गुप्ता हम तो दीवाने को रीक्रिएट करते नजर आ रहे हैं. इन दोनों को साथ में देखकर फैंस भी रिएक्ट कर रहे हैं. 

 


एल्विश यादव और ईशा गुप्ता दोनों ब्लू कलर में ट्विनिंग कर रहे थे, एल्विश ने ब्लू कुर्ता और सफेद पायजामा पहना हुआ था और ईशा ने मैचिंग ब्लू ब्लाउज और हल्के येलो रंग की साड़ी पहनी हुई थी. एल्विश ने पोस्ट को कैप्शन दिया “हम तो दीवाने गोइंग नेक्स्ट लेवल…

फैंस ने किया ऐसे रिएक्ट

उर्वशी रौतेला ने वीडियो में कमेंट करते हुए लिखा-, ” हां मैं बदलाव देख सकती हूं, सिस्टम अपडेट हो गया”. एल्विश यादव के फैंस भी इस वीडियो पर अलग तरीके से रिएक्ट कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा, “सिस्टममममम है भाई वज़ीराबाद से बॉलीवुड तक, 7 साल की कड़ी मेहनत की एक लंबी कहानी. आप असली रत्न हैं, भाई”. वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- “भाई इस बार तो पक्का ब्रेकअप होकर रहेगा”.

 


बता दें कि एल्विश यादव का लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो हम तो दीवाने काफी ट्रेंड कर रहा है. इस म्यूजिक वीडियो में एल्विश एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ नजर आ रहे हैं. वहीं इसी गाने पर अब एल्विश ने ईशा गुप्ता के साथ इसको रिक्रिएट किया है. 

 

यह भी पढ़ें: Jawan की जबरदस्त सक्सेस के बाद खुशी से झूमे शाहरुख खान, बालकनी में आकर नाचे किंग खान



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author