ऋषि कपूर की बर्थ एनिवर्सरी पर आलिया भट्ट हो गई थीं इमोशनल, शेयर की थी अनसीन तस्वीर

1 min read

[ad_1]

 Alia Bhatt Share Rishi Kapoor Pics: बीते दिन दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर की 71वीं बर्थ एनिवर्सरी थी. इस मौके पर एक्टर को उनके परिवार और फैंस ने काफी याद किया. वहीं ऋषि कपूर की बहू आलिया भट्ट भी अपने ससुर के बर्थ एनिवर्सरी पर उन्हें याद कर इमोशनल नजर हो गई थीं. उन्होंने अपने इंस्टा पर दिवंगत एक्टर की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी.

आलिया भट्ट ने ससुर ऋषि कपूर की बर्थएनिवर्सरी पर पोस्ट की थी तस्वीर
‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ एक्ट्रेस इस समय अपने पति रणबीर कपूर और बेटी राहा के साथ न्यूयॉर्क में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. वहीं आलिया ने ससुर ऋषि कपूर की 71वीं बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर अपनी वेडिंग एल्बम से ऋषि कपूर की एक तस्वीर शेयर की थी. ये तस्वीर आलिया और रणबीर कपूर की मेहंदी सेरेमनी की थी. जिसमें रणबीर कपूर मेहंदी फंक्शन में डांस करते हुए अपने पिता ऋषि कपूर की फोटो का फ्रें हाथ में पकड़े हुए नजक आ रहे हैं. इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए आलिया भट्ट ने लिखा, “आप हमेशा हमारे साथ हैं.”

नीतू कपूर ने भी इमोशनल पोस्ट कर ऋषि कपूर को किया याद
वहीं कपूर फैमिली के अन्य सदस्यों ने भी दिवंगत एक्टर की बर्थ एनिवर्सरी पर विश किया. इस दौरान ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर ने भी इंस्टाग्राम पर इमोशनल पोस्ट शेयर की. ‘जुगजग जीयो’ स्टार ने दिवंगत एक्टर के आइकॉनिक सीन्स को एक वीडियो में कम्पाइल कर अपने दिवंगत पति को श्रद्धांजलि दी थी. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए नीतू कपूर ने कैप्शन में लिखा था, “याद में.”

 

साल 2020 में हुआ था ऋषि कपूर का निधन
बता दें कि कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद 30 अप्रैल 2020 में ऋषि कपूर का निधन हो गया था. एक्टर की अचानक मौत से उनके परिवार और फैंस सहित तमाम सेलेब्स को काफी सदमा पहुंचा था. वहीं ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर अक्सर एक्टर की याद में सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. 

ये भी पढ़ें: Dipika Kakar ने बेटे और पति शोएब संग शेयर की प्यारी तस्वीर, पापा की गोद में चैन की नीद सोते नजर आए नन्हे रूहान

 



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author