एक्स-वाइफ रीना दत्ता के साथ स्पॉट हुए आमिर खान, यूजर्स बोले- ‘ये तो अम्मी लग रही हैं इनकी’

1 min read

[ad_1]

Aamir Khan-Reena Dutta Video: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों एक्टिंग ब्रेक पर चल रहे हैं. वह आखिरी बार फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आए थे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी जिसके बाद से उन्होंने ब्रेक लेने का फैसला लिया था. एक्टिंग से ब्रेक लेने के बाद आमिर अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं. आमिर अपनी फैमिली को समय दे रहे हैं. वह आए दिन अपनी फैमिली के साथ कहीं ना कहीं स्पॉट हो जाते हैं. बुधवार को आमिर अपनी एक्स-वाइफ रीना दत्ता के साथ नजर आए. आमिर और रीना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

आमिर खान और रीना दत्ता एक शॉप के बाहर स्पॉट हुए थे. उन्होंने पैपराजी के लिए पोज भी दिया. दोनों ही इस दौरान सिंपल लुक में नजर आए. आमिर ब्लू शॉर्ट कुर्ते में नजर आए. आमिर और रीना की वीडियो पर यूजर्स ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं.

यूजर्स ने किए अजीब कमेंट
आमिर-रीना की वीडियो पर यूजर्स अजीब कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा-आमिर खान की मां दिख रही है ये आंटी. वहीं दूसरे ने लिखा- इस आदमी ने अपनी पर्सनालिटी खराब कर दी. एक ने लिखा- सेकेंड वाइफ कहां गई.

आमिर खान का अपनी एक्स-वाइफ के साथ हमेशा से अच्छा रिश्ता रहा है. वह चाहे रीना दत्ता हो या किरण राव. दोनों के साथ ही आमिर नजर आते रहते हैं. आमिर और रीना के दो बच्चे आयरा और जुनैद हैं. जुनैद ने इंडस्ट्री में कदम रख लिया है वहीं आयरा ने एक्टिंग से दूरी बनाई हुई है.

आयरा की होने वाली है शादी

रिपोर्ट्स की माने को आमिर खान की बेटी आयरा अगले महीने शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. वह अपने मंगेतर नुपूर शिखरे के साथ 3 अक्टूबर को शादी करने जा रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक 3 अक्टूबर को दोनों कोर्ट मैरिज करेंगे. उसके बाद उदयपुर में सारे फंक्शन होंगे.

ये भी पढ़ें: पहले ‘पठान’ और अब ‘जवान’ के ब्लॉकबस्टर होते ही  Shah Rukh Khan ने बढ़ा दी फीस! अब वसूलेंगे इतनी मोटी रकम

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author