एक बार फिर दिखेगी अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान की जोड़ी! किंग खान ने किया खुलासा

1 min read

[ad_1]

Shah Rukh Khan-Amitabh Bachchan Work After 17 Years: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और किंग खान शाहरुख खान दोनों ही फिल्मी दुनिया के महारथी हैं. इन दोनों के फैंस दुनियाभर में काफी हैं. अमिताभ और शाहरुख हमेशा अपनी गजब के एक्टिंग टैलेंट के दम पर फैंस का दिल जीतने मे कामयाब रहते हैं. 

17 साल के बाद इस फिल्म में दिखेगी अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान की जोड़ी! 

अब हाल ही में ऐसी खबरें आ रही है कि 17 सालों बाद एक बार फिर से दोनों साथ में नजर आ सकते हैं. दोनों सितारों को एक साथ फिल्म कभी अलविदा ना कहना में देखा गया था, जो 2006 में रिलीज़ हुई थी. शाहरुख खान ने आस्क एसआरके सेशन में इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें 17 साल बाद अमिताभ बच्चन के साथ काम करना मजेदार था. 

 

शाहरुख खान ने अपने नए प्रोजेक्ट की शूटिंग से उनकी और अमिताभ बच्चन की फोटो पर रिएक्ट किया है. किंग खान 7 सितंबर को अपनी फिल्म जवान की रिलीज के लिए तैयार हैं, इसी बीच एक फैन ने उनसे अमिताभ बच्चन के साथ की तस्वीर पर कमेंट करने के लिए कहा.

“इतने सालों के बाद बिग बी के साथ काम करना बहुत मजेदार था”

एक्टर ने जवाब में लिखा, “इतने सालों के बाद बिग बी के साथ काम करना बहुत मजेदार था. वह शूटिंग के लिए आए और उन्होंने आशीर्वाद दिया और आपको यह भी बताना है कि उन्होंने  मुझे दौड़ में हरा दिया”.

 


कहा जा रहा है कि शाहरुख और अमिताभ बच्चन जल्द ही किसी फिल्म के लिए साथ नजर आ सकते हैंय कयास लगाए जा रहे है कि कही दोनों डॉन 3 में तो नजर नहीं आने वाले हैं. फिलहाल तो शाहरुख खान जल्द ही जवान के साथ सिनेमाघरों में वापसी करेंगे. एटली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, नयनतारा, प्रियामणि, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा ​​और सुनील ग्रोवर भी हैं. 

शुक्रवार को शाहरुख ने जवान से अपने अलग-अलग लुक सोशल मीडिया पर शेयर किए और लिखा, ”ये तो शुरुआत है…” न्याय के कई चेहरे… ये तीर है, अभी ढाल बाकी है… ये अंत है, अभी काल बाकी है… ये पूछता है खुद से कुछ, अभी जवाब बाकी है’.

 

यह भी पढ़ें: डिलीवरी के बाद ऐसे खुद को हेल्दी रख रही हैं Dipika Kakar, व्लॉग में फैंस के साथ शेयर की पंजीरी बनाने की रेसिपी



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author