एक महीने बाद भी बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही ‘गदर 2’, 38वें दिन फिर किया शानदार कलेक्शन

1 min read

[ad_1]

Gadar 2 Box Office Collection Day 38: इन दिनों इंडियन बॉक्स ऑफिस पर धूम मची हुई है. दो बड़ी फिल्में टिकट खिड़की पर राज कर रही हैं. हम बात कर रहे हैं सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर ‘गदर 2’ और शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ की. जहां ‘जवान’ बॉक्स ऑफिस पर हर दिन कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही  है तो वहीं  ‘गदर 2’ भी रिलीज के एक महीने बाद भी टिकट खिड़की पर अपना दबदबा बनाए हुए है.

हालांकि पांचवें हफ्ते में फिल्म की कमाई में काफी गिरावट देखी गई थी लेकिन छठे हफ्ते में ‘गदर 2’ ने फिर रफ्तार पकड़ ली और फिल्म ने इस वीकेंड पर शानदार कलेक्शन किया. चलिए यहां जानते हैं ‘गदर 2’ ने रिलीज के छठे रविवार यानी 38वें दिन कितनी कमाई की?

‘गदर 2’ ने रिलीज के 38वें दिन कितना कलेक्शन किया?
‘गदर 2’ साल 2001 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर एक प्रेमकथा’ की सीक्वल है. फिल्म ने पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया और एक महीने तक टिकट खिड़की पर राज किया. हालांकि 7 सितंबर को शाहरुख खान की जवान रिलीज होने के बाद ‘गदर 2’ की कमाई काफी कम हो गई लेकिन छठे हफ्ते में एक बार फिर ‘गदर 2’ ने शानदार कमबैक किया है और अपने कलेक्शन में काफी इजाफा कर लिया है. जहां छठे शुक्रवार को ‘गदर 2’ ने 44 लाख का कारोबार किया तो छठे शनिवार को फिल्म की कमाई में 61.36 फीसदी का इजाफा हुआ और इसने 71 लाख रुपये कमाए, वहीं अब ‘गदर 2’ की रिलीज के छठे रविवार यानी 38वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘गदर 2’ ने रिलीज के छठे रविवार यानी 38वें दिन 1 करोड़ का कलेक्शन किया है.
  • इसी के साथ ‘गदर 2’ की 38 दिनों की कुल कमाई अब 519.43 करोड़ रुपये हो गई है.

गदर 2’पठान’ के लाइफटाइम कलेक्शन को दे पाएगी मात?
 ‘गदर 2’ के छठे रविवार की कमाई ने साबित कर दिया है कि ये फिल्म रूकने नहीं वाली है. फिलहाल सनी देओल की ये फिल्म शाहरुख खान की ‘पठान’ के लाइफटाइम कलेक्शन को मात देने के करीब पहुंच रही है. बता दे कि पठान का लाइफटाइम कलेक्शन 543.09 करोड़ रुपये था. अब देखने वाली बात होगी कि ‘गदर 2’ पठान का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी या नहीं. फिलहाल ‘गदर 2’ साल 2023 की दूसरे सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी हुई है.

 

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author