एप्पल फेस्टिव सेल 15 अक्टूबर से होगी शुरू, इन प्रोडक्ट पर मिलेगा छप्परफाड़ डिस्काउंट

1 min read

[ad_1]

Apple Festive Sale :  Apple की फेस्टिवल सेल 15 अक्टूबर से शुरू होगी. सेल में iPhones, Macs, AirPods और iPads सहित Apple उत्पादों की एक श्रृंखला पर छूट मिलने की उम्मीद है. Apple की आधिकारिक वेबसाइट पर टिकर है जिसमें कहा गया है कि फेस्टिव सेल की बिक्री 15 अक्टूबर से शुरू हो रही है. साथ ही, प्रचार ईमेल ने भी पुष्टि की है कि बिक्री जल्द ही शुरू होगी.

फेस्टिव सीज़न सेल भारत में Apple के लिए साल की सबसे बड़ी सेल में से एक है. कंपनी आमतौर पर इस अवधि के दौरान अपने सभी उत्पादों पर छूट प्रदान करती है. पिछले वर्षों में, Apple ने iPhone की खरीद पर मुफ्त AirPods की पेशकश की थी.

क्या उम्मीद करें

इस साल, Apple द्वारा अपने नवीनतम उत्पादों पर समान छूट/सौदे की पेशकश करने की उम्मीद है, जिसमें iPhone 15 सीरीज और M2 मैकबुक एयर शामिल हैं. कंपनी अपने पुराने प्रोडक्ट्स जैसे iPhone 13, iPhone 14 और M1 MacBook Air पर भी छूट दे सकती है.

छूट के अलावा, Apple द्वारा फेस्टिव सीज़न सेल के दौरान एक्सचेंज बोनस और बैंक ऑफर भी पेश किए जाने की उम्मीद है. Apple AirPods पर फ्री एन्ग्रेविंग जैसे ऑफर मिल सकते हैं.
एक्सचेंज बोनस ग्राहकों को और भी अधिक पैसे बचाने में मदद कर सकता है, जब वे एक नया एप्पल उत्पाद खरीदते हैं और अपने पुराने उत्पाद को एक्सचेंज करते हैं. बैंक ऑफ़र ग्राहकों को उनकी खरीदारी पर छूट या कैशबैक प्रदान कर सकते हैं. Apple एक्सेसरीज़, जैसे केस, कवर और चार्जर पर ऑफ़र हो सकते हैं.

एप्पल फेस्टिव सीजन सेल की तैयारी कैसे करें

  • ऐप्पल फेस्टिव सीज़न सेल की तैयारी कैसे करें, इसके बारे में यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं. 
  • अपना शोध करें और तय करें कि आप कौन से Apple उत्पाद खरीदना चाहते हैं.
  • सर्वोत्तम सौदे खोजने के लिए विभिन्न वेबसाइटों और ऐप्स पर कीमतों की तुलना करें.
  • बिक्री घोषणाओं और प्रोमो कोड के लिए सोशल मीडिया पर नज़र रखें.
  • शीघ्रता से कार्य करने के लिए तैयार रहें, क्योंकि कुछ सौदे जल्दी बिक सकते हैं.
  • एक्सचेंज बोनस और बैंक ऑफर का लाभ उठाएं.

यह भी पढ़ें : 

Pixel 8, Pixel 8 Pro की इंडिया में सेल शुरू, यहां मिल रहा है दोनों फोन्स पर डिस्काउंट, जानें डिटेल

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author