एशिया कप के बाद दोबारा शादी करेंगे शाहीन अफरीदी! पढ़ें क्या है पूरा माजरा

1 min read

[ad_1]

Shaheen Afridi To Marry Again: एशिया कप 2023 के बाद पाकिस्तान के स्टार तेज़ गेंदबाज़ शाहीन अफरीदी एक बार फिर शादी करने के लिए तैयार हैं. शाहीन पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहीद अफरीदी की बेटी अंशा से शादी कर चुके हैं. अब एक बार फिर वो अंशा से शादी करेंगे. रिपोर्ट्स की माने तो शाहीन अफरीदी के एशिया कप फाइनल के ठीक दो दिन बाद यानी 19 सितंबर को दोबारा शादी करेंगे. 

बात दरअसल ऐसी है कि शाहीन अफरीदी की पहली शादी में सिर्फ करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए थे. हालांकि शादी में पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आज़म और उपकप्तान शादाब खान जैसे खिलाड़ी भी दिखाई दिए थे. अब दूसरी बार में शाहीन और अंशा अच्छी तरह से अपनी शादी का जश्न मनाना चाहते हैं. रिपोर्ट्स की माने तो 19 सितंबर को शाहीन की बारात सेरेमीन होगी और फिर 21 सितंबर को रिशेप्शन होगा. इससे पहले शाहीन और अंशा ने इसी साल फरवरी में निकाह किया था.  

एशिया कप खेल रहे हैं शाहीन

शाहीन अफरीदी इन दिनों एशिया कप के लिए श्रीलंका में मौजूद हैं. टूर्नामेंट में सुपर-4 के मुकाबले खेले जा रहे हैं, जिसका सिर्फ पहला मैच पाकिस्तान में होना था और बाकी सभी मैच श्रीलंका के कोलंबो में होंगे. पाकिस्तान टीम अगला मैच 10 सितंबर को भारत के खिलाफ खेलेगी. 

मौजूदा वक़्त में शाहीन एशिया कप में तीसरे सबसे ज़्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज़ हैं. पाकिस्तानी पेसर अब तक 3 मैचों में 7 विकेट चटका चुके हैं, जिसमें उनका बेस्ट 4/35 भारत के खिलाफ खेले गए मैच में आया था.

भारत-पाक मैच के लिए रखा गया रिजर्व डे

बता दें कि ग्रुप स्टेज में खेला गया भारत-पाक का मुकाबला बारिश के चलते रद्द हो गया था. वहीं सुपर-4 में भी दोनों के बीच खेले जाने वाले मैच में बारिश का साया मंडरा रहा है, जिसे देखते हुए एशियन क्रिकेट काउंसिल ने रिजर्व डे रखा. 

 

ये भी पढ़ें…

Neymar Jr: नेमार जूनियर ने रचा इतिहास, इस दिग्गज को पछाड़ ब्राज़ील के लिए सबसे ज़्यादा गोल करने वाले खिलाड़ी बने

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author