एशिया कप के बीच जसप्रीत बुमराह के घर आईं खुशियां, पिता बनने के बाद कही दिल की बात

1 min read

[ad_1]

Indian Bowler Jasprit Bumrah: भारतीय स्टार तेज़ गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह पिता बन गए हैं. बुमराह इन दिनों खेले जा रहे एशिया कप में भारतीय स्क्वाड का हिस्सा हैं, लेकिन 4 सितंबर नेपाल के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से पहले वो मुंबई वापस आ गए थे. अब बुमराह ने अपने सोशल मीडिया के ज़रिए इस बात की जानकारी दी है कि वो पिता बन गए हैं और उनके घर में बेबी बॉय ने जन्म लिया है. 

बुमराह ने सोशल मीडिया के ज़रिए एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उनके नन्हें बेटे का सिर्फ हाथ दिख रहा है. इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए उन्होंने अपने दिल की बात लिखी. बुमराह ने लिखा, “हमारी छोटी फैमिली बड़ी हो गई है और हमारे दिल इतने भरे हुए हैं जिसकी हम कभी कल्पना कर सकते हैं! इस सुबह हमने अपने छोटे बच्चे अंगद जसप्रीत बुमराह का दुनिया में वेलकम किया. हम चांद से पर हैं और हमारी ज़िंदगी का यह नया चैपटर अपने साथ जो कुछ भी लाता है उसके लिए इंतज़ार नहीं कर सकते.”

एशिया कप का हिस्सा बने थे बुमराह 

बुमराह ने इंजरी से उबरकर करीब एक साल बाद वापसी की. उन्हें एशिया कप से पहले आयरलैंड दौरे पर भारत की कमान सौंपी गई. तीन मैचों की टी20 सीरीज़ में भारत ने बुमराह की कप्तानी में 2-0 से शानदार जीत दर्ज की. आयरलैंड दौरे पर बुमराह ने शानदार गेंदबाज़ी का प्रदर्शन किया और अपनी लय हासिल की. वहीं एशिया कप में टीम इंडिया ने अपना पहला मुकाबला शनिवार (2 सितंबर) को पाकिस्तान के खिलाफ खेला था, बारिश के चलते रद्द हो गया था. 

मैच में टीम इंडिया पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 48.5 ओवर में 266 रनों पर ऑलआउट हो गई थी. मैच में बारिश के चलते दूसरी पारी की शुरुआत ही नहीं हो सकी थी. भारतीय टीम को गेंदबाज़ी का मौका नहीं मिल सका था. हालांक बुमराह ने पाकिस्तान के खिलाफ बल्लेबाज़ी करते हुए 16 गेंदों में 14 रन बनाए थे. 

 

ये भी पढ़ें…

IND vs NEP: रोहित शर्मा और विराट कोहली के लिए नेपाल का खास प्लान, कप्तान ने मैच से पहले चेतावनी दी



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author