एशिया कप के भारत-पाक मैच में टीम इंडिया की जीत, CM योगी और डिप्टी सीएम ने दी बधाई

1 min read

[ad_1]

IND Vs PAK Match: भारत ने एशिया कप क्रिकेट के सुपर 4 मुकाबले में पाकिस्तान को 228 रन से हराया है. भारतीय क्रिकेट टीम को मिली इस जीत पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बधाई दी है. पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया को मिली जीत पर सीएम योगी ने ट्वीट कर लिखा- “एशिया कप 2023 में आज शानदार व ऐतिहासिक विजय हासिल करने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम को बहुत-बहुत बधाई, पूरी टीम का अभिनंदन!”

इसके साथ ही उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने टीम इंडिया को जीत की बधाई दी है. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर लिखा-“WellDone, Team Bharat! आज भारतीय क्रिकेट टीम ने एशिया कप 2023 सुपर-4 के क्रिकेट मैच में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान के विरुद्ध जीत हासिल की. शानदार खेल प्रदर्शन के लिए भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों को हार्दिक बधाई एवं भविष्य के मैचों हेतु अग्रिम शुभकामनाएं.”

विराट कोहली और केएल राहुल ने लगाया नाबाद शतक

एशिया कप में भारत-पाकिस्तान सुपर 4 मुकाबला आज सोमवार को आर. प्रेमदासा स्टेडियम में रिजर्व डे में खेला गया. हालांकि इस दिन भी बारिश हो गई और बारिश के बाद शाम 4:40 बजे से मैच शुरू हो गया.  एशिया कप में भारत-पाकिस्तान सुपर 4 मुकाबला आज सोमवार को आर. प्रेमदासा स्टेडियम में रिजर्व डे में खेला गया. हालांकि इस दिन भी बारिश हो गई और बारिश के बाद शाम 4:40 बजे से मैच शुरू हो गया. टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज विराट कोहली और लोकेश राहुल के नाबाद शतक के बाद स्टार गेंटबाज कुलदीप यादव की फिरकी के जादू से भारत को जीत मिली है. एशिया कप के सुपर चार मुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 228 रन से हरा दिया. पाकिस्तान के खिलाफ रनों के लिहाज से यह भारत की सबसे बड़ी जीत है.

UP News: राहुल गांधी के बयान पर काशी के संत समाज में आक्रोश, कहा- ‘सनातन धर्म का हो रहा अपमान’

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author