एशिया कप पर छाया कोरोना का साया! क्या रद्द होगा टूर्नामेंट? 4 खिलाड़ी हुए पॉजिटिव

1 min read

[ad_1]

Four Sri Lankan Players Is Covid Positive: एशिया कप 2023 की शुरुआत होने में अधिक समय नहीं बचा है. इसी बीच श्रीलंकाई टीम के 4 खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबर सामने आई है. आगामी टूर्नामेंट के मुकाबले पाकिस्तान के अलावा श्रीलंका में भी खेले जायेंगे. इसमें 30 अगस्त को पहला मैच पाकिस्तान और नेपाल के बीच मुल्तान के मैदान पर होगा. वहीं श्रीलंका की टीम अपना पहला मुकाबला बांग्लादेश के खिलाफ पल्लेकेले के मैदान पर 31 अगस्त को खेलेगी.

श्रीलंकाई टीम इस समय टूर्नामेंट की तैयारियों में लगी हुई है. इसी बीच रिपोर्ट के अनुसार श्रीलंकाई टीम के तेज गेंदबाज दुष्मांता चामीरा और वानिंदु हसरंगा के सहित टीम के 4 खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट संक्रमित पाई गई है. ऐसे में टूर्नामेंट के शुरू होने से 5 दिन पहले इन खिलाड़ियों का खेलना अब मुश्किल दिख रहा है.

आगामी टूर्नामेंट के लिए श्रीलंकाई टीम का एलान अभी तक नहीं हुआ है. ऐसे में चयनकर्ताओं के लिए टीम का चयन करना बिल्कुल भी आसान काम नहीं होने वाला है. लंका प्रीमियर लीग के सीजन के तेज गेंदबाज दुष्मांता चामीरा के कंधे पर लगी चोट की वजह से उनके टूर्नामेंट से बाहर होने का भी खतरा मंडरा रहा है.

वानिंदु हसरंगा के शुरुआती 2 मुकाबलों में खेलना संदिग्ध

गतविजेता श्रीलंका इस बार एशिया कप में ग्रुप-बी में है, जिसमें उसे बांग्लादेश के अलावा अफगानिस्तान के साथ मुकाबला खेलना है. इसमें जीत हासिल करने के बाद ही टीम सुपर-4 चरण में जगह बनाने कामयाब हो सकेगी. श्रीलंकाई टीम के स्टार स्पिनर वानिंदु हसरंगा भी लंका प्रीमियर लीग के दौरान चोटिल हो गए थे, जिसके बाद उनका शुरुआती 2 मैचों में ना खेलना लगभग तय माना जा रहा है. श्रीलंका की टीम अपना पहला मुकाबला जहां पल्लेकेले में खेलेगी वहीं दूसरा मुकाबला 5 सितंबर को लाहौर के मैदान पर खेलेगी.

 

यह भी पढ़ें…

World Cup 2023: सौरव गांगुली के बाद एबी डिविलियर्स ने कहा विराट कोहली नंबर-4 पर बल्लेबाजी करें, बताई वजह

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author