एशिया कप में जोरदार वापसी के लिए पाकिस्तान ने बनाया खास प्लान, बाबर आजम की ओर से हुआ बड़ा दावा

1 min read

[ad_1]

Asia Cup 2023: पाकिस्तान की टीम भारत के खिलाफ एशिया कप में मिली 228 रन से करारी हार से उभरने की कोशिश कर रही है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने भी खिलाड़ियों को हार के सदमे से बाहर निकालने के लिए खास प्लान बनाया है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष जका अशरफ ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के साथ कोलंबो में डिनर किया. अशरफ ने खिलाड़ियों को हिदायत दी कि उन्हें भारत के खिलाफ मिली हार को भूलाकर बाकी बचे मैचों पर ध्यान देना चाहिए.

सोमवार को पाकिस्तान क्रिकेट टीम को वनडे फॉर्मेट में भारत के खिलाफ सबसे बड़ी हार का सामना करना पड़ा. भारत ने पाकिस्तान के सामने जीत के लिए 357 रन का लक्ष्य रखा था. इसके जवाब में पाकिस्तान की टीम महज 128 रन बनाकर ही ऑलआउट हो गई. पाकिस्तान की ओर से कोई खिलाड़ी अर्धशतक तक नहीं लगा पाया. इतना ही नहीं इस मैच के दौरान पाकिस्तान के तीन खिलाड़ी नसीम शाह, हारिस रउफ और आगा सलमान चोटिल भी हो गए.

टीम को मनोबल को बढ़ाने के लिए पीसीबी ने डिनर का आयोजन किया. इस डिनर में अशरफ ने खिलाड़ियों को कहा, ”जो होना था वो हो गया, अब बाकी बचे मैचों पर फोकस करना चाहिए. हार और जीत खेल का हिस्सा होती है. किसी भी हार के बाद दिल छोटा नहीं करना चाहिए. गलतियों से सबक लेकर सुधार की जरूरत है.”

फाइनल की रेस में है पाकिस्तान

पीसीबी चीफ ने अपने खिलाड़ियों में पूरा भरोसा जताया है. पीसीबी चीफ ने कहा, ”हम आपके साथ हैं. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के अंदर एशिया कप जीतने की प्रतिभा है. भविष्य में भी हमारी टीम बड़े टूर्नामेंट जीत सकती है.”

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम का ध्यान भी टूर्नामेंट जीतने पर है. बाबर ने कहा, ”हम एशिया कप को जीतने की पूरी कोशिश करेंगे. हम बाकी मैचों में जीत दर्ज करके वापसी करना चाहते हैं.”

बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ भारत को मिली जीत के बाद पाकिस्तान टूर्नामेंट में बना हुआ है. हालांकि पाकिस्तान को फाइनल में जगह बनाने के लिए हर हाल में श्रीलंका को हराना होगा.

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author