एशिया कप से पहले एक्सपेरिमेंट्स को लेकर राहुल द्रविड़ ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों करना पड़ा ऐस

1 min read

[ad_1]

Rahul Dravid On Experimentation: भारतीय क्रिकेट टीम में पिछले कुछ वक़्त से मिडिल ऑर्डर को लेकर तरह-तरह के एक्पेरिमेंट्स देखने को मिले हैं. टीम का मिडिल ऑर्डर बिल्कुल भी स्थिर नहीं दिखाई दिया है, जिसके चलते फैंस ने कई बार टीम, कप्तान और कोच की आलोचना भी की. अब एशिया कप 2023 से ठीक पहले टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने चुप्पी तोड़ते हुए मिडिल ऑर्डर के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि आखिर क्यों ऐसा करने की ज़रूरत पड़ी. 

हेड कोच ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बारे में बात करते हुए बताया कि मिडिल ऑर्डर के लिए जो खिलाड़ी चुने गए थे, वो दुर्भाग्य से एक साथ चोटिल हो गए. द्रविड़ ने कहा, “लोग एक्सपेरिमेंट्स के बारे में बहुत बात करते हैं लेकिन यहां तक 18-20 महीने पहले, मैं बता सकता था कि नंबर चार और पांच के लिए कौन उम्मीदवार थे- यह हमेशा केएल राहुल, ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर के बीच में था, लेकिन दुर्भाग्य से सभी एक साथ चोटिल हो गए.”

एशिया कप के लिए अय्यर और राहुल की हुई वापसी

तीन खिलाड़ियों में श्रेयस अय्यर और केएल राहुल की एशिया कप 2023 के लिए वापसी हो चुकी है. अय्यर पूरी तरह फिट हैं, लेकिन राहुल को अभी भी निगल है और फुल फिटनेस हासिल नहीं कर सके हैं. अय्यर एशिया कप के पहले ही मैच में खेलते हुए दिख सकते हैं. वहीं केएल राहुल को लेकर कोच राहुल द्रविड़ ने कंफर्म कर दिया है कि वो एशिया कप के शुरुआती दो मैचों के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे. 

एशिया कप मे पाकिस्तान के खिलाफ होगी पहली भिड़ंत

बता दें कि एशिया कप 2023 की शुरुआत 30 अगस्त से होगी. भारतीय टीम टूर्नामेंट में पहला मैच 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ श्रीलंका में खेलेगी. एशिया कप हाईब्रिड मॉडल के तहत पाकिस्तान और श्रीलंका में खेला जाएगा. टीम इंडिया अपने सभी मैच श्रीलंका में ही खेलेगी. 

 

ये भी पढ़ें…

KL Rahul Ruled Out: राहुल को फिट बताकर एशिया कप के लिए टीम इंडिया में दी गई जगह, फिर क्यों दो मैचों से किया बाहर?

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author