एशिया कप से पहले न्यू लुक में नज़र आए विराट कोहली, सामने आई दिलचस्प तस्वीर

1 min read

[ad_1]

Virat Kohli’s New Look: पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली एशिया कप 2023 से पहले न्यू लुक में दिखाई दिए हैं. एशिया कप का आगाज़ 30 अगस्त से होगा. टूर्नामेंट का पहला मैच पाकिस्तान और नेपाल के बीच खेला जाएगा. वहीं टीम इंडिया अपने पहले मैच के लिए पाकिस्तान के खिलाफ 2 सितंबर को मैदान पर उतरेगी. इस महामुकाबले से पहले किंग कोहली ने नया लुक आज़माया. 

कोहली ने आधिकारिक इंस्टाग्राम से एक स्टोरी के ज़रिए अपने नए लुक की तस्वीर शेयर की. कोहली का ये नया अंदाज़ बेहद ही शानदार लग रहा है. न्यू लुक में कोहली की दाढ़ी चार चांद लग रहा ही. विराट कोहली इन दिनों टीम इंडिया के साथ एशिया कप की तैयारियों में लगे हुए हैं. भारतीय टीम एशिया कप के सभी मैच श्रीलंका में खेलेगी. 

वेस्टइंडीज़ दौरे जड़ा था शतक

हाल ही में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज़ का दौरा किया था, जहां तीनों फॉर्मेट की सीरीज़ खेली गई थी. सबसे पहले खेली गई टेस्ट सीरीज़ में विराट कोहली के बल्ले से शतक निकला था. कोहली ने जिस मैच में शतक लगाया था, वो उनके अंतर्राष्ट्रीय करियर का 500वां मैच था, जिसमें उन्होंने पहली पारी में 11 चौकों की मदद से 121 रन बनाए थे. ये उनका 76वां इंटरनेशनल शतक था. 

बेहद खास रहा था 2022 का एशिया कप 

इससे पहले 2022 में खेला गया एशिया कप विराट कोहली के लिए बेहद ही खास रहा था, जिसमें उन्होंने करीब तीन साल के लंबे इंतज़ार के बाद अंतर्राष्ट्रीय शतक लगाया था, जो टी20 इंटरनेशनल में उनका पहला शतक भी था. एशिया कप के इस शतक के बाद कोहली ने एक बार फिर लय पकड़ी और शानदार खेल दिखाया. 

भारत के लिए खेल चुके 501 अंतर्राष्ट्रीय मैच 

गौरतलब है कि विराट कोहली अब तक अपने करियर में 501 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेल चुके हैं. इन मैचों की 559 पारियों में बल्लेबाज़ी करते हुए उन्होंने 53.63 की औसत से 25582 रन बना लिए हैं, जिसमें उन्होंने 76 शतक और 131 अर्धशतक लगाए हैं. 

 

ये भी पढ़ें…

Sunil Narine Red Card: पहली बार क्रिकेट मैदान पर 10 खिलाड़ियों के साथ खेली टीम, फुटबॉल का यह नियम बना बड़ी वजह



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author