एशिया कप से बाहर होने के बाद आपस मे भिड़े शाहीन और बाबर, फिर रिज़वान को करना पड़ा बीचबचाव

1 min read

[ad_1]

Asia Cup 2023, Pakistan Team: एशिया कप में बीते गुरुवार श्रीलंका ने सुपर-4 में पाकिस्तान को हराकर फाइनल में जगह पक्की की. पाकिस्तान को श्रीलंका के खिलाफ DLS के तहत 2 विकेट से हार झेलनी पडी थी. इस हार के साथ पाकिस्तान का एशिया कप फाइनल खेलने का सपना टूट गया. अब ड्रेसिंग रूम से खबर आई आई है कि टीम के खिलाड़ी आपस में भिड़ गए. दरअसल टीम के कप्तान बाबर आज़म और शाहीन अफरीदी के बीच ड्रेसिंग रूम में कुछ बात हुई, जिसको शांत करने के लिए रिज़वान को बीच में आना पड़ा. 

‘बोल न्यूज़’ की रिपोर्ट के मुताबिक, श्रीलंका के खिलाफ हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने खिलाड़ियों को ड्रोसिंग रूम में बुलाया. बाबर खिलाड़ियों से खराब प्रदर्शन को लेकर बात कर रहे थे, लेकिन टीम के तेज़ गेंदबाज़ शाहीन अफरीदी ने उन्हें बीच में रोकते हुए कहा कि कम से कस उन खिलाड़ियों की तो सरहाना की जाए जिन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया. बाबर को शाहीन की ये बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आई. पाकिस्तानी कप्तान ने कहा कि उन्हें पता कि किसने अच्छा परफॉर्म किया है. 

शाहीन और बाबर के बीच बात इस हद तक आगे बढ़ गई कि टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज़ मोहम्मद रिज़वान की मुद्दा सुलझाने के लिए दोनों के बीच में आना पड़ा. बता दें कि बाबर ने ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों से कहा था कि वो ज़िम्मदारी से नहीं खेल रहे हैं. इसी बात पर शाहीन अफरीदी ने रोक दिया था. 

सुपर-4 टेबल में सबसे नीचे रही पाकिस्तान 

बता दें कि पाकिस्तान टूर्नामेंट के सुपर-4 टेबल में सबसे नीचे यानी नंबर चार पर रही. टीम ने सुपर-4 में बांग्लादेश के खिलाफ पहले मैच में जीत दर्ज की और फिर इसके बाद लगातार दोनों मैच गंवा दिए. पाकिस्तान दूसरा मैच भारत के खिलाफ 228 रनों से हारी थी. इसके बाद टीम को श्रीलंक के खिलाफ DLS मैथड के तहत 2 विकेट हार झेलनी पड़ी थी. 

 

ये भी पढ़ें…

Asia Cup Final Weather: क्या बारिश की भेंट चढ़ जाएगा भारत बनाम श्रीलंका का फाइनल? जानिए कैसा रहेगा कोलंबो का मौसम

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author