एशिया कप 2023 के लिए टीम इंडिया की होने वाली है घोषणा, इन 17 खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

1 min read

[ad_1]

Asia Cup 2023 Team India: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड एशिया कप 2023 के लिए सोमवार को टीम चुनेगा. इसके लिए दिल्ली में बोर्ड की मीटिंग रखी गई है. मीटिंग में हेड कोच राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा भी शामिल हो सकते हैं. बोर्ड ने मीटिंग को दिल्ली के ताज होटल में रखा है. मीटिंग के बाद दोपहर 1.30 बजे टीम की घोषणा हो सकती है. बोर्ड एशिया कप के लिए जसप्रीत बुमराह को उपकप्तान बना सकता है. बुमराह आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में फिलहाल कप्तानी कर रहे हैं. 

बीसीसीआई ने दिल्ली के ताज होटल में मीटिंग रखी है. इसमें बोर्ड के बड़े अधिकारियों के साथ-साथ कोच और कप्तान भी शामिल हो सकते हैं. बोर्ड एशिया कप 2023 के लिए बुमराह को उपकप्तान बना सकता है. उन्होंने हाल ही में आयरलैंड के खिलाफ टी20 मैच में शानदार प्रदर्शन किया था. बुमराह की वजह से ही टीम की घोषणा में देरी हुई है. उनकी फिटनेस का इंतजार किया जा रहा था. बोर्ड युवा खिलाड़ियों को भी मौका दे सकता है. तिलक वर्मा को टीम में जगह मिलने की उम्मीद है.

केएल राहुल और श्रेयस अय्यर चोट की वजह से टीम से लंबे वक्त तक बाहर रहे. लेकिन ये दोनों लगभग फिट हैं. अय्यर और राहुल को भी मौका दिया जा सकता है. अय्यर ने नेशनल क्रिकेट एकेडमी के एक प्रैक्टिस मैच में 50 ओवरों तक फील्डिंग की. वहीं 38 ओवरों तक बैटिंग भी की. इस दौरान उन्हें किसी भी तरह की दिक्कत नहीं हुई. राहुल भी बैटिंग के साथ-साथ विकेटकीपिंग की प्रैक्टिस कर रहे हैं. अगर दोनों खिलाड़ी पूरी तरह फिट हुए टीम में जगह मिल सकती है. 

एशिया कप 2023 के लिए भारत की संभावित टीम – रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, ईशान किशन, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, युजवेंद्र चहल/रविचंद्रन अश्विन

यह भी पढ़ें : Asia Cup 2023: एशिया कप के दौरान नई भूमिका में दिख सकते हैं जसप्रीत बुमराह, कप्तानी के बाद मिलने वाली अहम जिम्मेदारी

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author