ऐसी हो सकती है पाकिस्तान और बांग्लादेश की प्लेइंग इलेवन, जानें पिच रिपोर्ट और मैच प्रिडिक्शन

1 min read

[ad_1]

Pakistan vs Bangladesh Match Preview: 2023 एशिया कप के सुपर-4 के पहले मुकाबले में आज पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच भिड़ंत होगी. दोनों टीमें लाहौर में आमने-सामने होंगी. यह मैच भारतीय समय के अनुसार दोपहर तीन बजे से शुरू होगा. जानिए दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट और मैच प्रिडिक्शन. 

पाकिस्तान के खिलाफ मैच से बांग्लादेश को लगा बड़ा झटका 

सुपर-4 में पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले बांग्लादेश की टीम को बड़ा झटका लगा है. टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले नजमुल हुसैन शांतो मांसपेशियों में खिंचाव की वजह से एशिया कप से बाहर हो गए हैं. उनकी जगह लिट्टन दास टीम में शामिल हुए हैं. शांतो ने 2023 एशिया कप में अब तक 2 मैचों में 96.50 की औसत से 193 रन बनाए थे. 

पाकिस्तान ने किया एक बदलाव 

सुपर-4 स्टेज के अपने पहले मुकाबले के लिए पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने अपनी प्लेइंग इलेवन का एलान कर दिया है. पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन में एक बड़ा बदलाव हुआ है. टीम से स्टार ऑलराउंडर मोहम्मद नवाज की छुट्टी कर दी गई है. उनकी जगह फास्ट बॉलिंग ऑलराउंडर फहीम अशरफ की एंट्री हुई है. फहीम तेज गेंदबाजी के साथ-साथ निचले क्रम में अच्छी बल्लेबाजी भी कर सकते हैं. 

PAK vs BAN पिच रिपोर्ट 

पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच यह मुकाबला लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैदान पर रन बनाना काफी आसान होता है. विकेट सपाट रहेगा और एक हाई स्कोरिंग मुकाबला देखने को मिल सकता है. टॉस जीतने वाली टीम पहले बल्लेबाजी करना पसंद कर सकती है. इस मैदान पर बांग्लादेश ने अफगानिस्तान के खिलाफ पहले खेलने के बाद 334 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था. 

मैच प्रिडिक्शन (PAK vs BAN Match Prediction)

2023 एशिया कप में बांग्लादेश की टीम ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है. टीम के खिलाड़ी काफी लय में दिखाई दिए हैं. हालांकि, पाकिस्तान एक मजबूत साइड है. ऐसे में हमारा मैच प्रिडिक्शन मीटर इस मैच में पाकिस्तान का पलड़ा भारी दिखा रहा है. फिर भी मैच के रोमांचक होने के पूरे आसार हैं. 

बांग्लादेश के खिलाफ मैच के लिए पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन- इमाम उल हक, फखर जमान, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), इफ्तिखार अहमद, सलमान अली आगा, शादाब खान, फहीम अशरफ, शाहीन शाह अफरीदी, हारिस रऊफ और नसीम शाह. 

पाकिस्तान के खिलाफ बांग्लादेश की संभावित प्लेइंग इलेवन- मेहंदी हसन मेराज, मोहम्मद नईम, लिट्टन दास, तौहीद ह्रदोय, शमीम हुसैन, शाकिब अल हसन (कप्तान), मुशफिकुर रहीम (विकेटकीपर), अफीफ हुसैन, तस्कीन अहमद, शोरिफुल इस्लाम और हसन महमूद. 

यह भी पढ़ें-

India World Cup Squad: इन चार खिलाड़ियों का एक भी मैच खेलना मुश्किल, वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्यीय टीम में मिली है जगह

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author