ऐसी हो सकती है श्रीलंका और बांग्लादेश की प्लेइंग इलेवन, जानें पिच रिपोर्ट और मैच प्रिडिक्शन

1 min read

[ad_1]

Sri Lanka vs Bangladesh Super 4, Match Preview: 2023 एशिया कप में सुपर-4 राउंड के मुकाबले शुरू हो चुके हैं. कल यानी शनिवार, 9 सितंबर को श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच मैच होगा. यह मुकाबला कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा. इससे पहले जब लीग स्टेज में दोनों टीमें आमने-सामने थीं तो बाजी श्रीलंका ने मारी थी. 

सुपर-4 में श्रीलंका का यह पहला मैच है. वहीं बांग्लादेश की टीम का यह दूसरा मैच है. बांग्लादेश को सुपर-4 के अपने पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था. अगर बांग्लादेश की टीम श्रीलंका के खिलाफ भी हार जाती है तो उसका एशिया कप से बाहर होना लगभग तय हो जाएगा. 

कोलंबो में मैच के दौरान ऐसा रहेगा मौसम (SL vs BAN Weather Report) 

कोलंबो में 9 सितंबर को यानी मैच के दौरान मौसम खराब रहने की उम्मीद है. 9 सितंबर को कोलंबो में बारिश की 90 प्रतिशत संभावना है. ऐसे में बारिश की वजह से मैच शुरू होने में भी देरी हो सकती है. मैच के दौरान 14 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चल सकती हैं. 

पिच रिपोर्ट (SL vs BAN Pitch Report)

आर प्रेमदासा स्टेडियम की पिच स्पिनर्स के लिए मददगार मानी जाती है. हालांकि, वहां लगातार बारिश हो रही है, ऐसे में शुरुआती ओवर्स में तेज गेंदबाजों को भी मदद मिल सकती है. जैसे-जैसे गेंद पुरानी होती है यहां रन बनाना काफी मुश्किल हो जाता है. 

श्रीलंका-बांग्लादेश में किसकी होगी जीत? (SL vs BAN Match Prediction)

2023 एशिया कप के लीग स्टेज में जब श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच मैच हुआ था तो शाकिब अल हसन की टीम को हार का सामना करना पड़ा था. बांग्लादेश की टीम श्रीलंका के सामने पूरे 50 ओवर भी नहीं खेल पाई थी और सिर्फ 164 रनों पर ऑलआउट हो गई थी. फिर भी गेंदबाजी से टीम ने एक वक्त मैच को रोमांचक बना दिया था. 9 सितंबर को खेले जाने वाले मैच में भी श्रीलंका का पलड़ा भारी है, क्योंकि वो अपने घर पर खेल रहे हैं. फिर भी अगर मैच पूरा होता है तो हमें कांटे का मुकाबला देखने को मिल सकता है. 

बांग्लादेश की संभावित प्लेइंग इलेवन- मोहम्मद नईम, मेहदी हसन मेराज, लिट्टन दास, अनामुल हक, मुश्फिकुर रहीम (विकेटकीपर), शाकिब अल हसन (कप्तान), अफीफ हुसैन, मेहदी हसन, तस्कीन अहमद, शोरिफुल इस्लाम और मुस्ताफिजुर रहमान. 

श्रीलंका की संभावित प्लेइंग इलेवन- पथुम निसांका, दिमुथ करुणारत्ने, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), सदीरा समरविक्रमा, चरिथ असालंका, धनंजय डी सिल्वा, दासुन शनाका (कप्तान), डुनिथ वेलालेज, महीश थीक्षाना, कासुन राजिथा और मथीशा पथिराना.

यह भी पढ़ें-

IND vs PAK: रोहित शर्मा के लिए सिरदर्द बनेगा प्लेइंग इलेवन का चयन, पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले बढ़ गई टेंशन

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author