ओटीटी पर कहां रिलीज होगी सनी देओल की ‘गदर 2’? डायरेक्टर अनिल शर्मा ने किया रिवील

1 min read

[ad_1]

Gadar 2 OTT Release: सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही है. फिल्म को रिलीज हुए एक महीना हो चुका है और फिल्म अब भी अच्छा कलेक्शन कर रही है. फिल्म को लेकर फैंस में काफी क्रेज है जो थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब जिन फैंस ने इसे थिएटर्स में नहीं देखा हैं उन्हें फिल्म के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने का इंतजार है.

‘गदर 2’ को 11 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज हुई थी. फिल्म ने अब तक 439 करोड़  का कलेक्शन कर लिया है और अब फिल्म अपनी ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है. हालांकि फिल्म कब और किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी इसे लेकर जिज्ञासा बनी हुई है. अब इसे लेकर फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा का रिस्पॉन्स सामने आ गया है.


कब ओटीटी पर रिलीज होगी ‘गदर 2’?
इंडिया डॉट कॉम से बात करते हुए अनिल शर्मा ने बताया कि ‘गदर 2’ को ओटीटी पर देखने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ेगा. उन्होंने कहा, फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में है, 6 से 8 महीने के बाद इसकी ऑनलााइन स्ट्रीमिंग शुरू होगी. तब तक बहुत सारे लोगों ने पहले ही फिल्म को सिनेमाघरों में देख लिया होगाऔर कई लोगों ने पहले ही ऐसा कर लिया है. हम दर्शकों को एक्साइटेड रखने में कामयाब रहे हैं और यह फिल्म के लिए सबसे बड़ी कामयाबी है.

‘गदर 2’ ने अपने नाम किया ये रिकॉर्ड
बता दें कि सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर ‘केजीएफ 2’ (हिंदी) को भी पीछे छोड़ दिया है और अब ‘पठान’ और ‘बाहुबली 2’ के बाद तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है. फिल्म के बारे में बात करें तो ‘गदर 2’ में सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर लीड रोल्स में हैं.

ये भी पढ़ें: Jawan Box Office Collection: चार दिनों में ही 500 करोड़ के क्लब में शामिल हई ‘जवान’, बनी वीकेंड पर इतनी ज्यादा कमाई करने वाली पहली फिल्म

 



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author