ओटीटी पर स्ट्रीमिंग के लिए तैयार है ‘जवान’, डिलीटेड सीन्स के साथ रिलीज होगी शाहरुख खान की फिल्म

1 min read

[ad_1]

Jawan OTT Release: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद अब ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म बहुत जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी. ‘जवान’ की ओटीटी रिलीज के लिए दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. एक और खास बात ये है कि ‘जवान’ अपने डिलीटेड वर्जन के साथ ओटीटी पर रिलीज की जाएगी.

‘जवान’ के ड्यूरशन को ध्यान में रखते हुए फिल्म से कुछ सीन्स हटा दिए गए थे और इसके बाद ही इसे सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था. जिसके बाद अब मेकर्स उन डिलीटेड सीन्स के साथ फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं. जानकारी है कि ‘जवान’ के डायरेक्टर एटली कुमार फिल्म के एक नए कट पर काम कर रहे हैं.


3 घंटे 15 मिनट होगा ओटीटी वर्जन
शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का जो वर्जन सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है वह 2 घंटे और 45 मिनट का है. वहीं फिल्म के ओटीटी वर्जन का रन टाइम लगभग 3 घंटे 15 मिनट होने की उम्मीद है. ऐसे में अब दर्शक फिल्म के ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. हालांकि ‘जवान’ कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी, मेकर्स ने अब तक इसका खुलासा नहीं किया है.

वर्ल्डवाइड किया इतना कलेक्शन
बता दें कि ‘जवान’ न सिर्फ इंडिया में बल्कि वर्ल्डवाइड भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म 7 सितंबर को रिलीज हुई थी और अब 13 दिनों में ही फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. वहीं वर्ल्डवाइड की बात करें तो ‘जवान’ अब 900 करोड़ के क्लब में शामिल होने के बेहद करीब है. फिल्म ने अब तक 883.68 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है.

ये भी पढ़ें: Ganesh Chaturthi 2023: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर हुआ बप्पा का ग्रैंड वेलकम, देखें Antilia के गणपति सेलिब्रेशन की इनसाइड तस्वीरें

 



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author