कंगना रनौत को दो थप्पड़ मारना चाहती है पाकिस्तानी एक्ट्रेस नौशीन शाह, बोलीं- उन्हें नॉलिज नहीं

1 min read

[ad_1]

Pakistani Actress Nausheen Shah On Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी दमदार एक्टिंग से आज इंडस्ट्री में पहचान बना ली है. इसके साथ ही एक्ट्रेस अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं. वे हर मुदद् पर खुलकर अपनी राय जाहिर करती रहती हैं. हालांकि अक्सर उन्हें ट्रोल भी होना पड़ता है. वहीं अब पाकिस्तान की एक एक्ट्रेस नौशीन साह ने कंगना पर निशाना साधा है. यहां तक कि नौशिन ने कंगना को थप्पड़ मारने तक की बात कही है.

कंगना रनौत पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने निकाला गुस्सा
पाकिस्तानी एक्ट्रेस नौशीन शाह ने मोमिन साकिब के चैट शो ‘हद कर दी’ में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पर अपनी भड़ास निकाली. शो में यह पूछे जाने पर कि वह किस बॉलीवुड एक्टर से मिलना चाहेंगी, नौशीन ने कहा कि वह वास्तव में कंगना रनौत से मिलना चाहती हैं और उन्हें दो थप्पड़ भी लगाना चाहती हैं.  उन्होंने कहा, “जिस तरह से वह मेरे देश के बारे में बकवास कहती है, जिस तरह वह पाकिस्तानी सेना के बारे में बहुत बकवास कहती है, मैं उसके साहस को सलाम करती हूं. उन्हें नॉलिज नहीं है लेकिन बात देश की करती हैं, वो भी किसी और के देश की. अपने देश पर फोकस करें, अपनी एक्टिंग पर ध्यान दें… अपने विवादों और एक्स बॉयफ्रेंड्स और अन्य चीज़ों पर ध्यान दें.’

नौशीन ने कंगना की जानकारी पर उठाए सवाल
नौशीन ने आगे कंगना की जानकारी पर सवाल उठाते हुए कहा, ”आपको कैसे पता कि पाकिस्तान में लोगों के साथ गलत व्यवहार किया जाता है? आप पाकिस्तानी सेना के बारे में कैसे जानती हैं? आप हमारी एजेंसियों के बारे में कैसे जानते हैं? हम खुद नहीं जानते, एजेंसियां ​​हमारे देश में हैं, सेना हमारे देश की है, वो ये बातें हमसे शेयर नहीं करते. वे सीक्रेट हैं. क्या नहीं हैं?”

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने कंगना की तारीफ भी की
आखिर में उन्होंने कंगना की तारीफ भी की और कहा, ”शानदार एक्ट्रेस. ख़ूबसूरत, वह बेहद ख़ूबसूरत महिला है. लेकिन मुझे खेद है, जब अन्य लोगों और देशों का सम्मान करने की बात आती है, तो यह बहुत बुरा है… वह एक चरमपंथी है.

कंगना रनौत ने इंडिया वर्सेस भारत पर की थी बात
इस बीच, मंगलवार को कंगना रनौत ने अपने ट्विटर पर एक लंबा नोट शेयर किया और बताया कि भारत इंडिया से ज्यादा सार्थक क्यों है और लिखा, “इस नाम में प्यार करने जैसा क्या है? सबसे पहले, वे ‘सिंधु’ का उच्चारण नहीं कर सके तो उसको बिगाड़ा के ‘इंदुस कर दिया. फिर कभी हिंदोस कभी इंदोस कुछ भी गोल मोल करके इंडिया बना दिया.” वहीं कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की जल्द ही चंद्रमुखी 2 रिलीज होने वाली है. वहीं कंगना की इमरजेंसी भी इसी साल रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें: Jawan Box Office Collection Day 1: Jawan ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर उड़ाया गर्दा, तोड़ा ‘पठान’ का रिकॉर्ड, SRK की फिल्म ने ओपनिंग डे पर किया बंपर कलेक्शन

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author