कब शुरू होगा बिग बॉस 17? सलमान खान ने शूट किया प्रोमो, जानिए शो से जुड़ी डिटेल्स

1 min read

[ad_1]

Bigg Boss 17 Promo: बिग बॉस का नया सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है. शो को लेकर बज क्रिएट किया जा रहा है. एक्टर और शो के होस्ट सलमान खान ने शो का पहला प्रोमो भी शूट कर लिया है. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें भी वायरल हुईं. 

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, सलमान खान ने कल (5 सितंबर) प्रोमो शूट किया. अभी प्रोमो ऑफिशियली रिलीज नहीं किया गया है. फैंस शो के प्रोमो के लिए बेसब्र हैं. सलमान खान को शो के सेट पर एथनिक लुक में देखा गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, वायरल फोटोज में सलमान को ऑरेंज कुर्ता सेट के साथ जैकेट पेयर करते हुए देखा गया. साथ ही उन्होंने टोपी भी वियर की.

कब शुरू होगा बिग बॉस 17?
खबरें हैं कि बिग बॉस 17 अक्टूबर मिड में ऑन एयर होगा. शो हर साल लगभग अक्टूबर के पहले हफ्ते में शुरू होता है. अभी तक शो की ऑन एयर होने की डेट की अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

सिंगल वर्सेज कपल थीम

शो में इस बार कई नए अपडेट्स देखने को मिलेंगे. रिपोर्ट्स हैं कि शो में इस बार कपल वर्सेज सिंगल थीम होगी. शो में कुछ मेंटर्स भी एंट्री लेंगे, जो शो के कंटेस्टेंट को गेम प्लान समझाएंगे और गाइड करेंगे. 

बिग बॉस 17 में कौन-कौन लेगा हिस्सा? 

इस बार शो में कई बड़े स्टार्स के एंट्री लेने की खबरें हैं. एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, हर्ष बेनीवाल, कनिका मान,ऐश्वर्या शर्मा, अभिषेक मल्हान,अर्जित तनेजा, मनीषा रानी जैसे स्टार्स के एंट्री लेने की खबरें हैं. 

बता दें कि हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 2 खत्म हुआ है. शो को भी फैंस ने खूब प्यार दिया. यूट्यूबर एल्विश यादव शो के विनर बने थे. उन्होंने शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी और विनर बने. शो में अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी फर्स्ट और सेकंड रनरअप थे.

ये भी पढ़ें- Jawan: शाहरुख खान या विजय सेतुपति, जवान में कौन है असली विलेन? एक्टर्स ने खुद किया खुलासा

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author