करण जौहर दोबारा रिलीज करेंगे ‘कुछ कुछ होता है’, सिर्फ 25 रुपये में बिके टिकट्स

1 min read

[ad_1]

Kuch Kuch Hota Hai Anniversary: करण जौहर ने फिल्म कुछ कुछ होता है से डायरेक्शन में कदम रखा था. उनकी पहली ही फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. करण इस फिल्म से शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी की जोड़ी साथ में लाए थे. जिसे आज भी लोग बहुत पसंद करते हैं. इस फिल्म को रिलीज हुए 25 साल पूरे होने वाले हैं. 15 अक्टूबर को कुछ कुछ होता है कि एनिवर्सरी है. जिसको लेकर फैंस के साथ मेकर्स भी काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म के 25 साल पूरे होने के मौके पर करण जौहर ने फैंस के लिए मुंबई में तीन स्पेशल स्क्रीनिंग रखी हैं. जिसकी उन्होंने सोशल मीडिया पर अनाउंसमेंट कर दी है. फिल्म के सारे टिकट्स बिक चुके हैं लेकिन आप इसके प्राइज सुनकर चौंक जाएंगे.

करण जौहर के फिल्म की स्क्रीनिंग के अनाउंसमेंट के बाद फैंस बुकमाईशो पर टिकट्स बुक करने पहुंच गए थे. इस एप के मुताबिक मुंबई के  PVR INOX के सारे टिकट्स बिक चुके हैं. 

सिर्फ 25 रुपये में बिके टिकट्स
कुछ कुछ होता है कि स्क्रीनिंग के टिकट्स सिर्फ 25 रुपये में बिके हैं. जी हां रविवार रात को टिकट्स के प्राइज सिर्फ 25 रुपये हैं. मुंबई में तीन स्क्रीन्स पर ये फिल्म रिलीज होगी और सारी टिकट्स अभी से ही बिक गए हैं.

धर्मा प्रोडक्शन ने शेयर किया पोस्ट
करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन ने स्पेशल स्क्रीनिंग के बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी. उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- हम एक बार जीते हैं, एक बार मरते हैं और कुछ कुछ होता है स्पेशल स्क्रीनिंग का मौका भी एक ही बार मिलता है.

इतना ही नहीं करण जौहर अपने फैंस को एक और ट्रीट देने वाले हैं. 15 अक्टूबर को फिल्म के सबसे हिट और इमोशनल सॉन्ग तुझे याद ना मेरी आई का रीमिक्स रिलीज होने वाला है. इसे बी प्राक ने गाया है और लिरिक्स जानी ने लिखे हैं. करण ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके फैंस को इसकी जानकारी दी थी.

ये भी पढ़ें: Tanushree Dutta ने राखी सावंत के खिलाफ दर्ज कराई FIR, कहा- ‘उसकी वजह से मैंने बहुत ट्रॉमा झेला, अब उसे बख्शा नहीं जाएगा’

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author