करीना कपूर की ‘जाने जान’ का टाइटल सॉन्ग हुआ रिलीज, लता मंगेशकर के गाने का बना रीमेक

1 min read

[ad_1]

Jaane Jaan Title Song Out: फिल्म मेकर सुजॉय घोष इन दिनों अपनी फिल्म ”जाने जान” की रिलीज की तैयारियों में लगे हुए हैं. इस बीच उन्होंने अपनी फिल्म ‘जाने जान’ का टाइटल सॉन्ग रिलीज हो गया है. गाने में करीना कपूर और विजय वर्मा साथ नजर आए हैं. वहीं नेहा कक्कड़ ने इस गाने को अपनी आवाज दी हैं. यह गाना 1969 में आई फिल्म ‘इंतेकाम’ के गाने ”जाने जान” का रीमेक है जिसे लता मंगेशकर ने गाया था. 

‘जाने जान’ गाने को लक्ष्मीकान्त-प्यारे लाल ने लिखा है और राजेन्द्र कृष्ण ने कंपोज किया है. इसे अब करीना कपूर की फिल्म के लिए सचिन-जिगर ने रीमेक किया है जिसे नेहा कक्कड़ ने गाया है. गाने की थीम वही डिस्को वाली रखी गई है जिसमें फिल्म के कुछ सीन्स भी दिखाए गए हैं. 

सुजॉय घोष ने किया पोस्ट
सुजॉय घोष ने रविवार को ट्विटर पर गाने का टीजर शेयर करते हुए लिखा कि हमारी फिल्म में लक्ष्मीकांत-प्यारे लाल का गाना होना बड़े सम्मान कि बात है. कल यानी सोमवार को हमारी फिल्म का पहला गाना आ रहा है. सोमवार को उन्होंने गाने का अनावरण करते हुए लिखा कि आपके लिए हमारा पहला गाना………सुनो. 

लता मंगेशकर के गाने का रीमेक है सॉन्ग
आपको बताते चलें की ‘जाने-जान’ गाना 1969 में आई फिल्म ‘इंतकाम’ में लता मंगेशकर ने गाया था जिसे सचिन-जिगर और नेहा कक्कड़ ने फिर से एक नए अंदाज में गाया है. सभी की निगाहें इस फिल्म पर और गाने पर बनी हुई है. अब देखना यह है कि यह गाना दर्शकों के बीच कितनी तालियां बटोर पाता है. 

ऐसी है फिल्म ‘जाने जान’ की स्टोरी लाइन
‘जाने-जान’ एक मर्डर मिस्ट्री है जिसमे करीना सिंगल मदर कि भूमिका में है जो एक हत्या के मामले में संदिग्ध है. जयदीप अहलावत करीना के पड़ोसी की भूमिका में नजर आएंगे तो वहीं विजय वर्मा जांच करने वाले पुलिस अधिकारी की भूमिका में होंगे. गौरतलब है की यह फिल्म करीना कपूर का ओटीटी डेब्यू है. फिल्म 21 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होनी है. 

यह भी पढ़ें: Bollywood Gossip: जब डाकुओं को देखकर थर-थर कांपने लगे थे अक्षय कुमार, ऐसे बचाई थी अपनी जान

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author