कल आ सकती है कि कांग्रेस प्रत्याशियों की पहली लिस्ट! डिप्टी सीएम टीएस सिंह देव ने दिए ये संकेत

1 min read

[ad_1]

Chhattsgarh News: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस (Congress) अपने उम्मीदवारों की लिस्ट कब जारी करेगी? इसको पर सबकी नजर बनी हुई है. वहीं, पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए डिप्टी सीएम टीएस सिंह देव (TS Singh Deo) ने प्रत्याशियों की लिस्ट जारी होने की तारीख के संकेत दे दिए हैं. टीएस सिंह देव ने कहा कि पितृपक्ष के कारण कांग्रेस की लिस्ट जारी नहीं हो पाई थी. 

टीएस सिंह देव ने कहा, ”पितृ पक्ष होने की वजह से प्रत्याशियों की हमारी सूची जारी नहीं हुई थी,  कल (रविवार) हमारी पहली सूची आ सकती है.” य़ानी की कांग्रेस लिस्ट जारी होने के लिए शुभ मुहूर्त का इंतजार कर रही थी और वह नवरात्र के पहले दिन अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर सकती है. 

पितृपक्ष में जारी की सूची, बीजेपी नहीं मानती सनातन धर्म- डिप्टी सीएम
डिप्टी सीएम ने इस दौरान बीजेपी पर भी निशाना साधा और कहा, ”बीजेपी तो सनातन धर्म का भी पालन नहीं करती. उन्होंने तो अपनी सूची पितृ पक्ष में ही जारी कर दी. कांग्रेस कहती नहीं है लेकिन सनातन धर्म का अच्छे से पालन कांग्रेस पार्टी और उसके नेता ही करते हैं.” छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम ने चुनाव में सांसदों को टिकट देने के मुद्दे पर बीजेपी को घेरा. साथ ही  मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान पर भी हमला किया. टीएस सिंह देव ने कहा, ”शिवराज सिंह को अपनी पार्टी में देखना चाहिए. बीजेपी हार के डर से अब अपने सांसदों को भी लड़ा रही है. शिवराज सिंह को हार का डर सत्ता रहा है.”

कांग्रेस ने इन राज्यों में भी अभी नहीं घोषित की है लिस्ट
बता दें कि कांग्रेस ने अब तक चुनावी राज्यों छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्य प्रदेश में अपने उम्मीदवारों की घोषणा नहीं की. राजस्थान और मध्य प्रदेश में दावेदारों के नाम पर मंथन चल रहा है, जबकि टीएस सिंह देव के बयान से ऐसा लग रहा है कि कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ में प्रत्याशियों की लिस्ट तैयार कर ली है. दूसरी तरफ बीजेपी ने तीनों ही राज्यों में चरणबद्ध तरीके से उम्मीदवारों की घोषणा की है.

ये भी पढ़ें-  Chhattisgarh Election 2023:छत्तीसगढ़ में निर्वाचन आयोग ने तबादले के बाद की नई तैनाती, कोरबा के एसपी बदले, इन जिलों को मिले नए DM

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author