कल Jio और Vivo लॉन्च करेंगे अपना नया स्मार्टफोन, इतनी हो सकती है कीमत 

1 min read

[ad_1]

Vivo V29e Launch: टेलीकॉम जगत की नंबर वन कंपनी जियो की कल यानि 28 अगस्त को AGM मीटिंग है. इस इवेंट में कंपनी 5G JioPhone लॉन्च कर सकती है. स्मार्टफोन की डिटेल्स लॉन्च से पहले इंटरनेट पर लीक हुई हैं. लीक्स की माने तो फोन को कंपनी 8 से 10,000 के बीच लॉन्च कर सकती है. स्मार्टफोन में 4GB रैम और स्नैपड्रैगन चिपसेट मिल सकता है. गीकबेंच की लिस्टिंग से पता चलता है कि आगामी JioPhone 5G में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 480+ प्रोसेसर मिल सकता है. ये स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 के साथ लॉन्च हो सकता है.

JioPhone 5G में 6.5 इंच HD+ LCD 90Hz स्क्रीन, 5,000mAh की बैटरी और 13 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप हो मिल सकता है. फ्रंट में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का सेंसर कंपनी दे सकती है. कहा जा रहा है कि कंपनी कम से कम 18W का चार्जिंग इस फोन में देगी. ध्यान दें, ये जानकारी लीक्स आधारित है. सटीक जानकारी के लिए आपको अभी और इंतजार करना होगा.

वीवो लॉन्च करेगी ये स्मार्टफोन 

जियो के अलावा चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो भी कल एक नया स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च करेगी. लॉन्चिंग इवेंट को आप वीवो के यूट्यूब चैनल के माध्यम से देख पाएंगे. मोबाइल फोन के काफी स्पेक्स अब तक सामने आ चुके हैं. कंपनी ने फ्लिपकार्ट पर फोन को टीज किया है. Vivo V29e की कीमत 27,999 या 28,999 रुपये हो सकती है. ये जानकारी टिपस्टर अभिषेक यादव ने ट्विटर पर शेयर की है. स्पेक्स की बात करें तो फोन में ड्यूल कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा और 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा होगा. फ्रंट में 50MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा.

Vivo V29e में 5000 एमएएच की बैटरी 44 वॉट के फास्ट चार्जिंग के साथ मिलेगी. फोन में  6.73 इंच की डिस्प्ले,Qualcomm Snapdragon 695 और 8GB का रैम सपोर्ट मिल सकता है. 

यह भी पढ़ें:

X(ट्विटर) पेड यूजर्स को एलन मस्क ने दी ये सुविधा, टीवी पर लंबी वीडियो देखने के लिए ये वाला फीचर है फायदेमंद

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author