‘किंग कोहली के 50वें वनडे शतक के बाद ही शादी करूंगा…’, फैन का स्पेशल पोस्टर वायरल

1 min read

[ad_1]

Fan’s Poster For Virat Kohli: विराट कोहली क्रिकेट जगत में सबसे ज़्यादा इंटरनेशनल शतक लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज़ हैं. उनके बल्ले से अब तक 77 शतक निकल चुके हैं, जिसमें 47 वनडे, 29 टेस्ट और 1 टी20 इंटरनेशनल सेंचुरी शामिल हैं. अब सोशल मीडिया पर एक फैन का पोस्टर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें फैंन ने लिखा हुआ है, “मैं सिर्फ किंग कोहली के 50 वनडे शतक पूरे होने के बाद ही शादी करूंगा.” कोहली वनडे में भी सबसे ज़्यादा शतक जड़ने वाले दूसरे बल्लेबाज़ हैं. 

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज़्यादा 100 शतक पूर्व भारतीय दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने लगाए हैं. वहीं सबसे ज़्यादा 49 वनडे शतक का रिकॉर्ड भी सचिन तेंदुलकर के नाम पर ही दर्ज है. ऐसे में कोहली वनडे में सिर्फ 3 और शतक लगाकर दिग्गज तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं. वहीं फैन भारत और अफगानिस्तान के बीच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले जा रहा मुकाबले के दौरान पोस्टर लेकर दिखाई दिया. 

वर्ल्ड कप में ही पूरे कर सकते हैं 50 वनडे शतक 

वर्ल्ड कप में सभी टीमें 9-9 लीग मैच खेलेंगी. लीग मैचों में ही कोहली आसानी से 3 सेंचुरी लगाकर 50 वनडे शतक पूरे कर सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं. टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए पहले मुकाबले में कोहली ने 85 रनों की पारी खेली थी. रनों का पीछा करते हुए कोहली शतक से चूक गए थे.

2023 में लगा चुके हैं 5 शतक

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में विराट कोहली अब तक 2023 में 5 शतक लगा चुके हैं, जिसमें 3 सेंचुरी वनडे और 2 टेस्ट में आई हैं. इसके अलावा उनके बल्ले से 4 अर्धशतक भी निकल चुके हैं. विश्व कप से पहले खेले गए एशिया कप 2023 में कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में शतक लगाया था. वहीं विश्व कप में टीम इंडिया 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबला खेलेगी. 

 

ये भी पढे़ं…

AUS vs SA: ऐसी हो सकती है ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका की प्लेइंग इलेवन, जानें पिच रिपोर्ट और मैच प्रिडिक्शन



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author