केएल राहुल को होना चाहिए रिजर्व प्लेयर, स्क्वाड में शामिल होते संजू

1 min read

[ad_1]

Sanju Samson And KL Rahul: एशिया कप 2023 के लिए भारत की ओर से 17 सदस्यीय टीम की घोषणा हो चुकी है. टीम में लंबे वक़्त से इंजरी के चलते बाहर चल रहे केएल राहुल को शामिल किया गया है. वहीं संजू सैमसन को रिजर्व प्लेयर के रूप में रखा गया है. अब केएल राहुल को टीम में शामिल करने पर पूर्व पाकिस्तानी स्टार दानिश कनेरिया खुश नहीं दिखाई दिए. 

उनका मानना है कि राहुल की जगह संजू सैमसन को स्क्वाड में शामिल किया जाना चाहिए था और केएल राहुल को रिजर्व प्लेयर के रूप में रखा जाना चाहिए था. पूर्व पाकिस्तानी स्टार ने राहुल की टेस्ट और आईपीएल परफॉर्मेंस पर भी बात की. उन्होंने कहा कि राहुल टेस्ट और आईपीएल में भी नाकाम रहे. कनेरिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर इस बारे में बात की. 

दानिश कनेरिया ने कहा, “केएल ने टेस्ट क्रिकेट में परफॉर्म नहीं किया, जिससे उन्हें टीम में अपनी जगह खोनी पड़ी. फिर वो आईपीएल में भी रन बनाने में नाकाम रहे. वह चोटिल थे और उन्हें टीम में एक बार फिर एंट्री मिल गई जब वो रिकवर हो गए. यह ठीक नहीं है. अगर टीम इंडिया राहुल को दूसरा मौका देती है, तो संजू को भी स्क्वाड में होना चाहिए. राहुल को रिजर्व प्लेयर होना चाहिए. शायद वो इतना बड़ा नाम बन गए हैं कि वे उन्हें ड्रॉप नहीं कर सकते.”

एशिया कप के शुरुआती मैच मिस कर सकते हैं राहुल 

बता दें कि केएल राहुल इंजरी के चलते एशिया कप के शुरुआती कुछ मैच मिस कर सकते हैं. स्क्वाड की घोषणा के वक़्त चीफ सिलेक्टर अजीत अगरकर ने बताया कि पुरानी चोट से अलग उन्हें कुछ छोटी इंजरी हुई है. 

मौके भुना नहीं पाए संजू

दानिश कनेरिया ने आगे कहा कि संजू को कई मौके मिले, जिसका वो फायदा नहीं उठा पाए. उन्होंने कहा, “संजू एक बार फिर ड्रिंक्स लेकर जाएंगे. कई लोग कहेंगे कि उनके साथ सही व्यवहार नहीं हुआ है, लेकिन मैं इससे सहमत नहीं हूं. उन्हें काफी मौके मिले, जो उन्हें दोनों हाथों से पकड़ने चाहिए थे. आपको टीम में रहने के लिए परफॉर्म करना पड़ेगा.”

 

ये भी पढ़ें…

Asia Cup 2023: पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले से पहले सौरव गांगुली की भारत को चेतावनी, बोले- वो अच्छी…

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author