कैटरीना कैफ के साथ पहली बार बेबी प्लानिंग पर बोले विक्की कौशल, कहा- ‘वैसे बड़े कूल हैं…’

1 min read

[ad_1]

Vicky Kaushal On Baby Planning: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. वह अपनी आने वाली फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली के प्रमोशन में बिजी हैं. विक्की कौशल अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कम बात करना पसंद करते हैं. हाल ही में रिपोर्ट आई थी कि विक्की कौशल की फैमिली उन पर बेबी का प्रेशर बना रही है. इस पर अब विक्की कौशल ने रिएक्ट किया है. विक्की और कैटरीना (Katrina Kaif) ने दो सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी की थी.

विक्की कौशल ने रेडियो सिटी को दिए इंटरव्यू में बेबी प्लानिंग के बारे में बात की है. उन्होंने कहा- विक्की और कैटरीना दोनों की फैमिली ही बहुत कूल हैं और कोई भी प्रेशर नहीं बना रही है. विक्की ने कहा- ‘कोई भी नहीं डाल रहा. वैसे बड़े कूल हैं.’

खुद पेरेंट्स को बताया था डेटिंग के बारे में
विक्की ने आगे बताया कि उनके पेरेंट्स पहले थे जिन्हें उनके कैटरीना कैफ के साथ रिलेशनशिप के बारे में पता चला था. विक्की ने आगे कहा- ऐसे तो दिन नहीं आए के विरल से पता लगे, मैंने बताया.

विश्वास नहीं हुआ था कैटरीना ने दी अटेंशन
विक्की कौशल  ने एक शो में बताया था कि शुरुआत में उन्हें विश्वास नहीं हुआ था कि कैटरीना कैफ जैसी सुपरस्टार उन्हें अटेंशन दे रही हैं. विक्की ने बताया था कि जब मुझे कैटरीना की दूसरी साइड के बारे में पता चला था तो मुझे उनसे प्यार हो गया था. जब मैंने उन्हें जाना तो मैं उनके प्यार में दीवाना हो गया था और मुझे पता था कि मैं उन्हें अपनी लाइफ पार्टनर बनाना चाहूंगा. और कुछ मायने नहीं रखता है. शुरुआत में मुझे अजीब लगा था जब मुझे उनसे अटेंशन मिली. मैं ऐसा होता था कि तुम ठीक हो?  ऐसा नहीं था कि मैं ज्यादा अटेंशन नहीं दे रहा था ये म्यूचुअल था. वह बहुत शानदार हैं.

बता दें विक्की कौशल और कैटरीना कैफ 9 दिसंबर 2021 को शादी के बंधन में बंधे थे.

ये भी पढ़ें: RARKPK OTT Release: डिलीटेड सीन के साथ OTT पर रिलीज हुई ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’, जानें कहां और कैसे देखें फिल्म

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author