कैसी है Nayantara की शादीशुदा ज़िंदगी! जानें कहां हुई थी पति विग्नेश से मुलाकात

1 min read

[ad_1]

Nayantara And Vignesh love story: शाहरुख खान स्टारर फिल्म जवान ने अपनी ओपनिंग के पहले ही दिन सिनेमा घरों में अपना दम दिखा दिया. फिल्म की पहले दिन की कमाई सभी भाषाओं को मिलाकर 75 करोड़ हुई है जो अपने आप में एक बहुत बड़ा आंकड़ा और रिकॉर्ड है.

जवान की धमाकेदार ओपनिंग
इस फिल्म में जहां लीड हीरो शाहरुख खान हैं तो वहीं लीड एक्ट्रेस नयनतारा हैं. इस फिल्म की धमाकेदार ओपनिंग की वजह शाहरुख खान का स्टारडम तो है ही, लेकिन नयनतारा ने भी अपनी ऐक्टिंग से सभी को हैरान कर दिया है. शाहरुख खान की शादीशुदा ज़िंदगी से तो आप सभी खूब वाकीफ होंगे, लेकीन आज हम आपको नयनतारा की शादीशुदा ज़िंदगी की  कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं. 

39 की उम्र में भी बेहद खूबसूरत है नयनतारा
39 साल की नयनतारा एक कन्नड़ एक्ट्रेस हैं जो कि बहुत खूबसूरत भी हैं. वह एक्ट्रेस के साथ-साथ एक सफल प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी हैं. बात करें उनके पति विग्नेश शिवान की तो वो भी 39 साल के हैं और सोशल मीडिया का एक प्रसिद्ध चेहरा हैं. वो भारतीय फिल्म एक्टर के साथ-साथ डायरेक्टर और सिंगर भी हैं. 


2015 में परवान चढ़ा था प्रेम
बात करें नयनतारा और विग्नेश की प्रेम कहानी की तो यह ज्यादा पुरानी नहीं है,दोनों का प्रेम 2015 में परवान चढ़ा जब दोनों एक दूसरे के साथ काम करते थे. 2021 में दोनों ने सगाई की और 2022 में इनका रिश्ता पति पत्नी के रिश्ते में बदल गया. दोनों अपनी लाइफ काफी ज्यादा एन्जॉय करते हैं और व्यस्त रहने के बाद भी एक दूसरे को वक्त देना नहीं भूलते.

व्यस्त रह कर भी एक दूसरे को वक्त देना नहीं भूलते
हाल ही में दोनों स्पेन हॉलिडे मनाने गए थे विग्नेश ने एयर क्राफ्ट के अंदर की कुछ तस्वीरें भी साझा की थीं. फिलहाल नयनतारा अपनी फिल्म जवान को लेकर काफी उत्साहित नजर आरही हैं और विग्नेश भी उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं. दोनों के जुड़वा बच्चे हैं,नयनतारा हाल ही में सेरोगेसी के जरिए मां बनी हैं. 

यह भी पढ़ें: उदयपुर के इस शाही महल में राघव की दुल्हन बनेंगी परिणीति चोपड़ा, 8 लाख से ज्यादा है एक रात का कीराया



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author